डाक्टर पिता और तीन वर्षीय बेटे की हत्या,अंधविश्वास के चलते हत्या होने का शक

Posted By: Himmat Jaithwar
2/20/2021

रतलाम। शिवगढ पुलिस थानान्तर्गत ठीकरिया गांव में दिल दहला देने वाला हत्याकाण्ड double murder सामने आया है। जिस घर में दो बेटियों का विवाह होने वाला था,वहां दो हत्याएं हो गई। डाक्टर पिता और तीन वर्षीय बेटे की हत्या हुई है और प्रारंभिक तौर पर अंधविश्वास को हत्या का कारण माना जा रहा है।
पिता पुत्र के शव जिला चिकित्सालय में लाए गए है,जहां उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। हत्याकाण्ड की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुच गए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
प्रारंभिक तौर पर मिली सूचनाओं के अनुसार ठिकरिया निवासी कन्हैयालाल खराडी के घर पर दो दिन बाद उसकी पुत्री और एक अन्य बालिका का विवाह होने वाला था। बताया जाता है कि विवाह समारोह की तैयारियों के दौरान घर के कुछ सदस्यों ने असामान्य हरकतेंशुरु कर दी। आम बोलचाल की भाषा में कहा जाता है कि उन्हे भेरुबाप जी या किसी अन्य देवता की सवारी आ रही थी। इन्ही असामान्य हरकतों के दौरान कन्हैयालाल खराडी के पुत्र रामराम 23 तथा उसके तीन वर्षीय बेटे आदर्श की मौत हो गई। राजाराम की मौत सिर पर चोट लगने से हुई,जबकि तीन वर्षीय मासूम के मुंह में राड घुसा दी गई। बताया जाता है कि मृतक राजाराम ने पिछले वर्ष ही बीएचएमएस की डिग्र्री ली थी और उसकी पत्नी सीमा प्रशिक्षित नर्स है।
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार,राजाराम की बहन और भांजी का विवाह होने वाला था। दो दिन बाद ही बारात आने वाली थी। इसी दौरान यह घटना हो गई। पुलिस अधिकारी अभी अधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। घटना के विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।



Log In Your Account