कोरोना वैक्सीन पर कांग्रेस को अविश्वास, बोली- पहले CM शिवराज और मंत्री लगवाएं, फिर जनता को दें

Posted By: Himmat Jaithwar
1/14/2021

भोपालः मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस की वैक्सीन पर कांग्रेस पार्टी ने अविश्वास जाहिर किया है. मुख्यमंत्री शिवराज और प्रदेश के मंत्रियों के तीसरे चरण के बाद वैक्सीन लगवाने को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है. उसका कहना है कि सबसे पहले सीएम और मंत्रियों को कोरोना का टीका लगवाना चाहिए, जिससे जनता को वैक्सीन पर भरोसा हो जाए.

भोपाल के पीपुल्स हॉस्पिटल में हुए भारत बॉयोटेक के कोवैक्सीन ट्रायल में वॉलंटियर दीपक मारवी को टीका लगा था. इसके 10 दिन बाद संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत हो गई थी. इसे लेकर कांग्रेस ने कोरोना वैक्सीन पर अविश्वास जाहिर करते हुए कहा कि वालंटियर की मौत के बाद फ्रंट लाइन वर्कर्स और आम जनता में डर है.

कांग्रेस प्रवक्ता स्वदेश शर्मा ने कहा कि जनता को विश्वास दिलाने के लिए सूबे के मुखिया और उनके मंत्रियों को सबसे पहले कोरोना की वैक्सीन लगवानी चाहिए. हालांकि दीपक मारवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण जहर की वजह से हृदयघात का होना बताया गया है.

कांग्रेस भी कोरोना जैसे गायब होगी
कांग्रेस की ओर से कोरोना वैक्सीन पर अविश्वास जताने को लेकर बीजेपी ने पलटवार किया है. पूर्व मंत्री हरिशंकर खटीक ने कहा कि अगर वैक्सीन के विश्वास की बात है तो सबसे पहले बीजेपी के पदाधिकारी इसे लगवाने के लिए तैयार हैं. इसके बाद देश से जैसे कोरोना गायब होगा वैसे ही कांग्रेस भी गायब हो जाएगी. जनता को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वैक्सीन बनाने वाले हमारे वैज्ञानिकों और प्रदेश के मुख्यमंत्री पर पूरा भरोसा है.



Log In Your Account