Sonali Phogat ने Rubina Dilaik को दी गाली, बीच में आए पति Abhinav

Posted By: Himmat Jaithwar
1/14/2021

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में जोरदार हंगामा हुआ है. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के बीच जोरदार लड़ाई हुई है. सोनाली ने रुबीना को गाली दे दी है. इस बात पर रुबीना काफी भड़क गई हैं. खबरों की मानें तो सोनाली ने ऐसे लड़ाकू तेवर नामिनेट होने की वजह से अपनाए हैं. वे कभी अली के सामने अपने प्यार का इजहार कर रही हैं. कभी अपनी आवाज बुलंद कर रही हैं. 

सोनाली लोगों पर साध रहीं निशाना

इन दिनों सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) बिना किसी बात के ही लोगों से भिड़ रही हैं. बीते एपिसोड में सोनाली फोगाट बार-बार अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैइक (Rubina Dilaik) पर निशाना साध रही थी. सोनाली फोगाट का कहना था कि इस हफ्ते पति और पत्नी राखी सावंत के आगे पीछे-पीछे दुम हिलाकर घूमते दिख रहे हैं. इसके पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि राखी घर की कैप्टन हैं इसलिए ये लोग उनके आगे पीछे घूम रहे हैं. 

सोनाली फोगाट ने दी गाली 

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की ये बात रुबीना और अभिनव को खटक गई. दोनों ने बैक टू बैक सोनाली फोगाट को करारा जवाब भी दिया है. इस बीच सोनाली ने अपना आपा खोकर बिना किसी की परवाह किए ही रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को गाली दे दी. सोनाली फोगाट ने घर में लगे 100 से भी ज्यादा कैमरों का भी ध्यान नहीं किया. सोनाली फोगाट के मुंह से गाली सुनकर घर के अंदर मौजूद सभी सदस्य हैरान रह गए. 

रुबीना-अभिनव हुए खफा

गाली सुनते ही रुबीना और अभिनव का पारा चढ़ गया. ऐसे में रुबीना (Rubina Dilaik) भी भड़क गईं. रुबीना दिलैक ने इस पर कहा, 'तुम्हारी एक बेटी है...क्या तुम उसको भी #### कहती हो?' 'बिग बॉस 14' के घर में हुई इस बड़ी लड़ाई के बाद फैंस रुबीना के सपोर्ट में आ गए हैं. लोगों का कहना है कि ये सब रुबीना लाइमलाइट में आने के लिए कर रही हैं. 

सोनाली हुई हैं नॉमिनेट

बता दें, कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का पत्ता बिग बॉस (Bigg Boss 14) घर से कट सकता है. वे इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट की गई हैं. घर से बेघर होने के डर से सोनाली नए-नए दांव खेल रही हैं. 



Log In Your Account