5 और 6 दिसंबर को फ्री में देखें वेब सारीज और मूवी, यूजर्स को नहीं देना होगी बैंक डिटेल

Posted By: Himmat Jaithwar
12/5/2020

आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन नहीं है तब आपके लिए गुड न्यूज है। दरअसल, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर यूजर्स दो दिन (5 और 6 दिसंबर) फ्री में सारा कंटेंट देख पाएंगे। खास बात है कि यूजर्स को इसके लिए कोई चार्ज नहीं देना होगा। यानी यूजर्स मूवी के साथ वेब सीरीज भी देख पाएंगे।

जब यूजर नेटफ्लिक्स पर लॉगइन करेंगे तब उनसे बैंक की डिटेल नहीं मांगी जाएगी। आप इसे बिना सब्सक्राइबर किए फिल्म, वेब सीरीज और डॉक्यूमेंट्री देख पाएंगे।

फ्री लॉगइन करने की प्रोसेस
इस ऑफर के तहत नेटफ्लिक्स को फ्री देखने के लिए Netflix.com/StreamFest पर विजिट करना होगा। या फिर इसके एंड्रॉयड ऐप को डाउनलोड करना होगा। कंपनी ने कहा है कि नेटफ्लिक्स अकाउंट से स्मार्टफोन, टीवी, आईओएस डिवाइस, गेमिंग कंसोल हर जगह कंटेंट देख पाएंगे। इसे स्मार्टफोन से टीवी में कास्ट भी किया जा सकेगा। इन स्टेप्स को करें फॉलो...

  • Netflix.com/StreamFest पर विजिट करें या एंड्रॉयड ऐप इन्स्टॉल करें
  • आपके अकाउंट नहीं है तब आपको साइन-अप करने की जरूरत होगी
  • आप Netflix.com/StreamFest पर जाकर रिमाइंडर सेट कर सकते हैं
  • Netflix को फ्री में स्मार्टफोन, टीवी, आईओएस डिवाइस और गेमिंग कंसोल पर आप देख पाएंगे

199 रुपए वाले प्लान भी लॉन्च किया
नेटफ्लिक्स ने सब्सक्रिप्शन बढ़ाने के लिए 199 रुपए वाला प्लान भी लॉन्च किया है। एंड्रॉयड या iOS यूजर्स ऐप को डाउनलोड करके इस OTT प्लेटफॉर्म को ऐक्सेस कर सकते हैं। अकाउंट क्रिएट करते समय यूजर्स को अपने क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट करना होता है। भारत में नेटफ्लिक्स का मुकाबला अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार से होता है।



Log In Your Account