कानूनी नोटिस और मुकदमों से बेपरवाह हैं कंगना? बोलीं- लगता है मुझे महान बनाकर ही दम लेंगे

Posted By: Himmat Jaithwar
12/4/2020

किसान आंदोलन पर ट्वीट को लेकर दो कानूनी नोटिस मिलने और जावेद अख्तर की ओर से मानहानि का केस किए जाने के बाद भी अभिनेत्री कंगना रनौत बेपरवाह नजर आ रही हैं। कंगना के ट्वीट से तो ऐसा ही संकेत मिलता है। कंगना रनौत ने दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी की ओर से लीगल नोटिस मिलने की खबर शेयर करते हुए तंज भरा ट्वीट किया है। कंगना ने लिखा है, 'फिल्म माफिया ने मेरे ऊपर कई केस दर्ज कराए हैं। बीती रात जावेद अख्तर ने एक और केस दर्ज करा दिया। महाराष्ट्र सरकार हर घंटे एक केस दर्ज करा रही है। अब पंजाब में कांग्रेस भी इस गैंग का हिस्सा बन गई है। लगता है मुझे महान बनाके ही दम लेंगे। धन्यवाद।'

हालांकि इससे पहले कंगना ने तीन ट्वीट कर किसान आंदोलन को लेकर अपना रुख स्पष्ट करने की कोशिश की थी। कंगना रनौत ने लिखा था, 'मैं किसानों के साथ हूं। बीते साल मैंने एग्रोफोरेस्ट्री को प्रमोट किया था और इसके लिए डोनेट भी किया था। मैं किसानों की समस्याओं और उनके उत्पीड़न के खिलाफ हमेशा से मुखर रही हूं। उनकी समस्याओं को लेकर हमेशा से चिंतित रही हूं। हम इस सेक्टर की प्रगति के लिए प्रार्थना करते रहे हैं, जो अब इन क्रांतिकारी बिलों के जरिए संभव होगी।' नए कृषि कानूनों का समर्थन करते हुए कंगना ने कहा कि इस बिल के चलते किसानों की जिंदगी में बड़े बदलाव आएंगे। मुझे लगता है कि सरकार तमाम अफवाहों और संदेहों को दूर करने में सफल होगी।


अभिनेत्री ने कहा, पंजाब के लोगों के लिए दिल में खास जगह: यही नहीं पंजाब के लोगों के खास तौर पर गुस्सा होने के चलते कंगना ने लिखा कि मैं किसानों के साथ हूं और पंजाब के लोगों की हमेशा से मेरे दिल में खास जगह रही है। दरअसल कंगना रनौत ने एक ट्वीट में पंजाब की एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की दादी बताया था और कहा था कि वह 100 रुपये में आंदोलन के लिए उपलब्ध हैं। 


किसान आंदोलन पर टिप्पणी के चलते मिले दो नोटिस: उनके इस ट्वीट के बाद विवाद गहरा गया था और पंजाबी स्टार्स समेत तमाम लोगों ने उनसे माफी की मांग की है। पंजाब के एक वकील ने माफी की मांग के साथ उन्हें लीगल नोटिस भी भेजा था और अब दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भी कंगना को लीगल नोटिस भेजा है।



Log In Your Account