एक `मजबूरी` ने शातिरों का कार चुराकर भागने का प्लान `पंक्चर` कर दिया

Posted By: Himmat Jaithwar
11/30/2020

सूरजपुरः छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल दो शातिर वाहन चोरों ने दो गाड़ियां चुरा ली. जब चोर गाड़ी को लेकर भाग रहे थे, तो गाड़ी में पंचर हो गया. जिस पर चोर गाड़ी का पंचर बनवाने का इंतजार करने लगे. इसी दौरान पुलिस ने दोनों चोरों को धर दबोचा. फिलहाल पुलिस दोनों चोरों से वाहन चोरी की अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ कर रही है. 

घर के बाहर से चोरी की कार
घटना सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर की है. दरअसल बिश्रामपुर के अशोक कुशवाहा नामक व्यक्ति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ देर पहले ही उनके मकान के सामने से उनकी आल्टो कार चोरी हो गई है. जिसके बाद पुलिस को जानकारी मिली की चोरी की कार को किसी ने अम्बिकापुर की ओर जाते देखा है.

जयनगर रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई बरामद

जिसके बाद पुलिस की टीम अम्बिकापुर की ओर रवाना हो गई. अम्बिकापुर जाते समय जयनगर रेलवे क्रॉसिंग के पास चोरी की आल्टो कार खड़ी मिली. जिसमे एक युवक अभिषेक सिंह सोया हुआ था. पुलिस ने आरोपी अभिषेक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तब पूरा मामला सामने आया.

पंक्चर बनवाने के चक्कर में पकड़े गए
आरोपियों ने बताया कि वे शनिवार की रात सबसे पहले अंबिकापुर स्थित तेज अस्पताल के सामने खड़ी नैनो कार को चुराकर भागे थे. वे बिश्रामपुर में भी चोरी की नीयत से पहुंचे थे और इत्तेफाक से इन्हें सड़क किनारे घर के सामने आल्टो कार खड़ी मिल गई. फिर चोरों ने इसे भी मास्टर चाबी से चोरी कर लिया. दोनों ही वाहन को लेकर जाने के दौरान रास्ते में जयनगर रेलवे फाटक के पास नैनो कार पंक्चर हो गई. 

इस पर दोनों चोर पंचर बनवाने के लिए सुबह दुकान खुलने का इंतजार कर रहे थे. तभी विश्रामपुर पुलिस के हत्थे चढ़ गए. गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग भी है. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.



Log In Your Account