दिग्विजय सिंह कांग्रेस प्रत्याशी के लिए सांवेर में मांगेंगे वोट, तन्खा मुख्य चुनाव पर्यवेक्षक और मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिलेंगे

Posted By: Himmat Jaithwar
10/30/2020

इंदौर। सांवेर चुनाव की सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है। शुक्रवार को कांग्रेस के दो बड़े नेता इंदौर में रहेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में शाम 6 बजे सेमलिया चाऊ में सभा करेंगे। साथ ही वे कई गांवों का दौरा करेंगे। कांग्रेस ने सभा के लिए आसपास के सभी गांव के ग्रामीणों को निमंत्रण भेजा है। सिंह सभा के बाद अलग-अलग गांव भी जाएंगे। वहीं, राज्यसभा सांसद एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता विवेक तन्खा मुख्य चुनाव पर्यवेक्षक और मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिलेंगे।

जिला निर्वाचन अधिकारी के खिलाफ बोले तो नोटिस दे दिया
प्रेमचंद गुड्डू को नोटिस दिए जाने पर कांग्रेस ने नाराजगी जताई। कांग्रेस ने कहा, हमने जिला निर्वाचन अधिकारी की शिकायत की, इसलिए नोटिस मिला। नोटिस 15 अक्टूबर को नामांकन के बाद सभा में इंदौर, उज्जैन, भोपाल, रतलाम कलेक्टर के लिए की गई टिप्पणी पर दिया था।

भाजपा राज में क्या झांसी की रानी की वेशभूषा में आना भी अपराध है
पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा के विरोध में बच्चियों को झांसी की रानी बनाकर लाने के मामले में अन्नपूर्णा रोड निवासी प्रकाश महावर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। प्रदेश कांग्रेस सचिव नीलाभ शुक्ला ने कहा, क्या भाजपा के शासन में अब झांसी की रानी लक्ष्मीबाई जैसी वेशभूषा पहनना अपराध माना जाएगा।



Log In Your Account