अभिषेक बच्चन फिल्म ‘लूडो’ में इस लुक में आएंगे नजर, एक्टर ने दिखाई झलक

Posted By: Himmat Jaithwar
10/28/2020

नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘लूडो’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर ‘लूडो’ से अपने किरदार की एक झलक दिखाई है। इसमें वह काफी खूंखार लग रहे हैं। फिल्म में वह ‘बिट्टू’ नाम का किरदार निभा रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “बिट्टू, मैं जो किरदार लूडो में निभा रहा हूं वह बेहद क्लासिक है। यह बाहर से कठोर और अंदर से नरम दिल वाला किरदार है। यह किरदार निभाना काफी चुनौती भरा था लेकिन उसके साथ ही काफी संतोषजनक भी। मैं आप सभी को इससे मिलवाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। ‘लूडो’ 12 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।"

अभिषेक का यह लुक फैन्स और दोस्तों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फराह खान लिखा है, “आप पर यह टपोरी लुक हमेशा अच्छा लगता है, लव योर ईगो लुक”। ऋतिक रोशन ने लिखा है, “अच्छे लग रहे हो”। बिपाशा बसु ने भी अभिषेक को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा, “मुझे ट्रेलर बहुत पसंद आया, ऑल द बेस्ट”। इसके साथ ही एक फैन ने लिखा है, “हम आपके इस अवतार का इंतजार कर रहे हैं”। एक अन्य फैन ने लिखा है, “फिल्म को और देखने के लिए हम सुपर-एक्साइटेड हैं”।

फिल्म की कास्ट की बाते करें तो यह काफी दमदार है। इसमें अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर, रोहित सराफ और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में हैं। ‘लूडो’ फिल्म दर्शकों को एक मजेदार जर्नी पर लेकर जाने वाली है। 

कहा जा रहा था कि यह फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ का सीक्वल है, लेकिन इस बात को खारिज करते हुए अनुराग बसु ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं। यह अपने आप में एक एक्शन कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसकी स्टोरी एकदम अलग है।



Log In Your Account