कमलनाथ के सांवेर आने पर भाजपा ने किया हमला - सिलावट बोले - माता बहनों को लजवाने वाले कमलनाथ घर वापस जाओ, मेंदोला ने पूछा - आप लोग महिलाओं से कौन से जन्म की दुश्मनी निकाल रहे?

Posted By: Himmat Jaithwar
10/23/2020

इंदौर। सांवेर चुनाव में कांग्रेस और भाजपा की ओर से ट्विटर वार जारी है। शुक्रवार काे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के सांवेर में चुनावी सभा में शामिल हाेने के पहले ही भाजपा हमलावर हो गई है। मंत्री इमतरी देवी पर की गई टिप्पणी को लेकर भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट और चुनाव प्रभारी विधायक रमेश मंदोला ने ट्वीट कर कमलनाथ पर निशाना साधा है। सिलावट ने लिखा माता बहनों को मत लजवाओ, कमलनाथ घर वापस जाओ। वहीं, मेंदोला ने लिखा- एक कांग्रेसी नेता माता बहनों को मरने की बददुआ देते हैं, अब उनके प्रचार के लिए वो घमंडी नेता आ रहे हैं जो माता बहनों को "आइटम"कहकर अपमानित करते हैं और माफी मांगने से भी इंकार कर देते हैं।

मेंदोला ने ट्वीट कर साधा निशाना

क्या है मामला?

ग्वालियर जिले की डबरा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सभा करने पहुंचे थे। उन्होंने यहां भाजपा प्रत्याशी और मंत्री इमरती देवी का नाम लेना तक उचित नहीं समझा। उन्होंने कहा कि हमारे राजे (कांग्रेस प्रत्याशी) तो सीधे-सादे और सरल हैं। ये उसके जैसे नहीं हैं। मैं क्यों उसका नाम लूं। इतने में लोग बोले- इमरती देवी। इस पर हंसते हुए कमलनाथ बोले- आप लोग मेरे से ज्यादा उसको पहचानते हैं। आप लोगों को तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था। वह क्या आइटम है।



Log In Your Account