संजय दत्त के परिवार के एक सदस्य ने बताया- उन पर कैंसर के इलाज का हो रहा अच्छा असर

Posted By: Himmat Jaithwar
10/20/2020

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं, लेकिन अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। मालूम हो कि संजय ने अगस्त में बताया था कि वह लंग कैंसर के इलाज के लिए अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रहे हैं। हालांकि, इस मुश्किल घड़ी में भी वह लगातार काम कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि संजय के पास सिर्फ 6 महीने का समय है, इस पर अब उनके परिवार के एक करीबी सदस्य ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, परिवार के एक सदस्य ने बताया कि खबरें थी कि उनके पास जीने को सिर्फ 6 महीने का समय है या सिर्फ यही महीना बचा है, लेकिन ऐसा कभी नहीं था। उन्हें लंग कैंसर के होने की जानकारी के बाद मुंबई में ही उनका इलाज शुरू हो गया था जिसका अच्छा असर हो रहा है। आज वह टेस्ट के लिए गए थे, जिसके रिजल्ट्स काफी अच्छे आए हैं। भगवान की कृपा और लोगों की दुआओं से उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।


बता दें कि हाल ही में संजय दत्त दुबई से मुंबई वापस लौटे हैं। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के सैलून के बाहर नजर आए थे। वीडियो में दिखता है कि वह हेयरकट कराने के बाद सैलून से बाहर निकलते हैं। अपनी कार की तरफ बढ़ते हुए संजय दत्त एक ऐसी बात बोलते हैं, जिससे सभी की हंसी छूट जाती हैं। वह कहते हैं, 'अभी बीमार नहीं हूं, ऐसे मत लिखना।' यह सुनकर सभी हंसने लगते हैं।

इसके अलावा आलिम हकीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संजय दत्त का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें संजय दत्त कहते हुए नजर आते हैं कि 'हाय, मैं संजय दत्त हूं। सैलून में वापस आकर अच्छा लगा। बाल कटवाने आया हूं। यदि आप इसे देख रहे हैं, तो यह मेरे जीवन का हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा।' 

इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्मों को लेकर बात की। संजय दत्त ने कहा कि मैं केजीएफ चैप्टर 2 के लिए दाढ़ी बढ़ा रहा हूं, मैंने शेव कर लिया था लेकिन फिल्म में अपने लुक के लिए मुझे इसकी जरूरत है, जिसे हम नवंबर में शुरू कर रहे हैं। मैं सेट पर वापस लौटकर बहुत खुश हूं। कल, मैं 'शमशेरा' के लिए डबिंग करूंगा जो काफी मजेदार होगा।



Log In Your Account