'बिकाऊ' के सवाल पर BJP का कांग्रेस को जवाब, लोकतंत्र प्यार से चलता है साहब, पैसे से नहीं!

Posted By: Himmat Jaithwar
10/17/2020

भोपाल: कांग्रेस के वचन पत्र पर बीजेपी ने सवाल खड़ा किया है. प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ के लोकतंत्र की हत्या कर सरकार बनाने पर पटलवार किया है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र प्यार से चलता है, पैसे से नहीं. कमलनाथ और कांग्रेस का गुरूर प्रदेश की जनता उपचुनाव में तोड़ देगी. वीडी शर्मा ने कहा कि 2018 में विधानसभा चुनाव के दौरान कमलनाथ ने किसानों को बोनस, पेट्रोल डीजल सस्ता, 4 हजार रुपए महीना बेरोजगारी भत्ता और रियायती ऋण का आश्वासन दिया था. लेकिन सत्ता में आने के बाद कमलनाथ ने एक भी वायदा पूरा नहीं किया.

कमलनाथ पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना संकट को लेकर जनवरी में केंद्र सरकार की तरफ से गाइडलाइन जारी की गई थी. लेकिन कमलनाथ सरकार आईफा अवॉर्ड की तैयारी को लेकर बैठक कर रही थी. कमलनाथ का एक वीडियो दिखाते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि जिस वक्त प्रदेश को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. उस वक्त वे कह रहे थे कि अभी राजनीतिक वायरस है, कोरोना को बाद में देखा जाएगा. 

वीडी शर्मा ने कहा कि पहले वचन में कमलनाथ ने कुछ नहीं किया, इसलिए वे सप्लीमेंट्री वचन लेकर आए हैं. यही कारण है कि वे शिवराज के नाम का ज्यादा उल्लेख कर रहे हैं. वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर वचन पत्र को लेकर झूठा आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ कह रहे हैं कि उनके पत्र में 972 वचन थे, लेकिन असिलियत यह है कि उनके पत्र में सिर्फ 75 वचन ही थे.

किसान कर्जमाफी की बातों को लेकर वीडी शर्मा ने कमलनाथ को झूठा बताया. एक किसान का कर्जमाफ होने का सर्टफिकेट दिखाते हुए उन्होंने कहा कि कमलनाथ के कर्ज माफ करने से पहले ही किसान ने अपना कर्ज जमा कर दिया था. 



Log In Your Account