हाथरस कांड पर BJP नेता का विवादित बयान, रेप करने वालों का काट देना चाहिए 'अंग'

Posted By: Himmat Jaithwar
10/6/2020

छतरपुर: उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई घटना पर फिल्म अभिनेता व उत्तर प्रदेश बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष और बीजेपी राष्ट्रीय कार्यसमिति के अध्यक्ष राजा बुंदेला ने विवादित बयान दिया है. एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए बुंदेला ने कहा कि जिस देश में नारी शक्ति को दुर्गा और मां सरस्वती को लक्ष्मी माना जाता है. उस देश में ऐसा कृत्य हो, इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या हो सकता है? उन्होंने कहा कि ऐसा कृत्य करने वालों को नपुंशक बना देना चाहिए. साथ ही ऐसे लोगों के गुप्तांग भी काट देना चाहिए ताकि वे ऐसा घिनौना काम कभी न कर सकें. 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बीते दिनों एक 19 वर्षीय दलित लड़की से गैंग रेप की खबर आई थी और दिल्ली में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. बात तब और बिगड़ गई, जब लड़की के परिवार वालों के अनुमति के बिना पुलिस ने रात में 3 बजे के आसपास खेत में अंतिम संस्कार कर दिया.

पुलिस की इस एकतरफा कार्रवाई से योगी सरकार पर भी सवाल उठ रहे हैं. वहीं, जब प्रियंका गांधी और राहुल गांधी लड़की के परिजनों से मिलने के लिए जा रहे थे उन्हें पुलिस ने रोक दिया था. साथ ही उनके साथ धक्का-मुक्की भी की गई थी. हालांकि बाद में सरकार ने कोरोना गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को मिलने की अनुमति दी थी. वहीं मामले में एसडीएम, पुलिस अधिक्षक, एडीजी और 5 पुलिस कर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया था. 

हालांकि अब मामले की जांच की जिम्मेदारी सरकार ने सीबीआई को सौंपा है. हालांकि सीबीआई जांच के आदेश देने से पहले यूपी सरकार द्वारा गठित एसआईटी ने भी जांच की थी.



Log In Your Account