नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया के घर पहुंचकर समन दिया, पूछताछ के लिए पेश होंगी एक्ट्रेस; ड्रग्स मामले में अब तक 6 गिरफ्तार

Posted By: Himmat Jaithwar
9/6/2020

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रविवार सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती के घर पहुंचकर उन्हें समन दिया। आज उनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ हो सकती है। एनसीबी सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही है। अब तक 6 लोगों सुशांत के हैल्पर दीपेश सावंत, अब्दुल बासित, जैद विलात्रा, शोविक चक्रवर्ती (रिया के भाई), सैमुअल मिरांडा और अब्बास लखानी को गिरफ्तार किया जा चुका है। कैजन इब्राहिम को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन शनिवार उसे कोर्ट से जमानत मिल गई।

ड्रग्स मामले में दीपेश सरकारी गवाह बनेगा। आज उसके गवाह बनने की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। एनसीबी शोविक को रिया के सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है।

रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची एनसीबी की टीम।
रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची एनसीबी की टीम।

शोविक 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर
उधर, कोर्ट ने शोविक को 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया है। सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी 4 दिन की रिमांड पर भेजा गया है। एनसीबी ने 7 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन अदालत ने सिर्फ 4 दिन की रिमांड दी।

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने बताया कि जो कोर्ट में रिमांड पेपर जमा हुआ था, वो सबूत के आधार पर था। केवल बॉलीवुड ही हमारा टारगेट नही है, जो भी ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में आएगा, उस पर कार्रवाई करेंगे।

सीबीआई और एम्स की टीमें सुशांत के घर पहुंची थीं
उधर, सीबीआई और एम्स की टीम शनिवार को सुशांत के बांद्रा वाले घर पहुंची थी। यहां डेढ़ घंटे तक वीडियोग्राफी की गई। यहां सुशांत की बहन मीतू सिंह भी मौजूद थीं।



Log In Your Account