भोपाल में एटीएम में पीपीई किट पहनकर घुसे चोर; हैदराबाद में सायरन बजा, पुलिस के पहुंचते ही भागे

Posted By: Himmat Jaithwar
9/5/2020

भोपाल की कलियासोत पहाड़ी पर स्थित पं.खुशीलाल शर्मा आयुर्वेदिक चिकित्सा महाविद्यालय के गेट पर लगे एसबीआई के एटीएम में चोर घुस गए। पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने पीपीई किट पहन रखी थी। उन्होंने कटर से मशीन काटने की कोशिश की। चूनाभट्‌टी पुलिस के पहुंचते ही आरोपी भाग निकले। हैदराबाद से मिली सूचना के आधार पर पुलिस की टीम एटीएम चेक करने गई थी।

चूनाभट्‌टी पुलिस को पं.खुशीलाल शर्मा आयुर्वेदिक चिकित्सा महाविद्यालय के पास एसबीआई के एटीएम में कुछ गड़बड़ी होने की सूचना मिली। थाना प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि रात करीब ढाई बजे की सूचना थी। तत्काल एक टीम को मौके पर भेजा गया। पुलिस टीम के वहां पहुंचने से पहले ही आरोपी झाड़ियों में छलांग लगाते हुए भाग निकले।

हैदराबाद कंट्रोल रूम से आई सूचना

पुलिस के अनुसार चोरों की संख्या करीब तीन है। एक बदमाश पीपीई किट पहनकर अंदर घुसा था। उसके एटीएम से छेड़छाड़ करते ही इसकी सूचना तत्काल हैदराबाद स्थित कंट्रोल रूम पहुंची। वहां से सूचना भोपाल के लोकल ऑफिस को दी गई।

आरोपी नहीं मिले तो मामला दर्ज

घटना 3-4 सितंबर की दरमियानी रात की बताई जाती है। आरोपियों ने सीसीटीवी कैमरे पर ब्लैक स्प्रे कर दिया था। इसके बाद कैमरे में दिखना बंद हो गया। बदमाशों ने एटीएम से कैश चोरी करने के लिए संभवत: गैस कटर से उसकी कई प्लेटें काट दीं, लेकिन कैश तक नहीं पहुंच सके। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।



Log In Your Account