पूछताछ के लिए DRDO गेस्टहाउस पहुंचे रिया और शौविक चक्रवर्ती

Posted By: Himmat Jaithwar
8/29/2020

सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI की जांच 9वेंं दिन जारी है। आज (29 अगस्त) को रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सिद्धार्थ पिठानी, सैमुअल मिरांडा और नीरज से फिर से पूछताछ की जाएगी। रिया से 8वें दिन करीब 10 घंटे पूछताछ की गई थी। इसके बाद वह मुंबई पुलिस की सुरक्षा लेकर अपने घर गई थीं। आज डीआरडीओ गेस्ट हाउस मुंबई पुलिस भी पहुंची है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस केस के मुख्य आरोपियों और गवाहों का पॉलीग्राफ टेस्ट भी हो सकता है।

सीबीआई पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे रिया और शौविक चक्रवर्ती


फाइनैंशल ऐंगल पर आज हो सकती है रिया से पूछताछ

रिया चक्रवर्ती डीआरडीओ गेस्ट हाउस के लिए घर से रवाना हो चुकी हैं


NCB ने पकड़े 5 ड्रग पेडलर्स
इसी बीच रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम ने 5 ड्रग पेडलर्स पकड़ लिए हैं। उनके मेडिकल टेस्ट के बाद उनको कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। इन ड्रग पेडलर्स का रिया ड्रग चैट से लेना-देना है या नहीं, इसका पता नहीं चल सका है। टीम जल्दी इनका नेटवर्क पता करेगी।


रिया चक्रवर्ती को मिलेगा पुलिस प्रोटेक्शन
इसी बीच मुंबई पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि रिया चक्रवर्ती जब भी अपने घर से डीआरडीओ गेस्ट हाउस आएंगी और वहां से जाएंगी उनको पुलिस प्रोटेक्शन दिया जाएगा। ऐसा सीबीआई की रिक्वेस्ट पर किया जा रहा है।


रिया सहित मुख्य आरियों का हो सकता है पॉलिग्राफ टेस्ट
टाइम्स नाऊ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीआई इस केस के मुख्य आरोपियों और गवाहों का पॉलिग्राफ या लाई डिटेक्टर टेस्ट करवा सकती है। इन आरोपियों में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और सैमुअल मिरांडा। हालांकि पॉलिग्राफ टेस्ट के लिए जिनका लाई डिटेक्शन होना है उनके अप्रूवल के साथ लॉयर को भी साथ लेना पड़ता है और जूडिशल मजिस्ट्रेट से भी अनुमति लेनी पड़ती है। इस टेस्ट के रिजल्ट को सुबूत के तौर पर नहीं रख सकते लेकिन फाइनल रिपोर्ट में लगाते हैं। वहीं अगर आरोपी टेस्ट के लिए मना करता है तो इसे भी फाइनल रिपोर्ट में



Log In Your Account