रिया के भाई शोविक से पूछताछ जारी; सुशांत के पिता बोले- रिया मेरे बेटे को जहर दे रही थी, उसकी गिरफ्तारी होनी चाहिए

Posted By: Himmat Jaithwar
8/27/2020

एक्टर सुशांत सिंह राजूपत की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन का खुलासा होने के बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, "रिया लंबे समय से मेरे बेटे को जहर दे रही थी। वह सुशांत की हत्यारी है। जांच एजेंसी को रिया और उसके साथियों की गिरफ्तारी कर उन्हें सजा दिलानी चाहिए।"

सीबीआई आज रिया से पूछताछ कर सकती है
सीबीआई रिया के भाई शोविक से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ कर रही है। पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए समन दिया है। रिया से भी आज ही सवाल-जवाब किए जा सकते हैं। सुशांत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई लगातार 5वें दिन पूछताछ कर रही है। जांच एजेंसी ने आज एक महिला को भी बुलाया है। ये महिला कौन है, इसका पता नहीं चल पाया है। दूसरी ओर सीए रजत मेवाती और सुशांत की बिल्डिंग के गार्ड के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं।

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की जांच होगी
रिया के ड्रग कनेक्शन की जांच के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है। एनसीबी ने बुधवार को रिया समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। रिया के वॉट्सऐप चैट से ड्रग कनेक्शन का खुलासा हुआ था। एनसीबी ने अपनी मुंबई टीम से भी कहा है कि ड्रग सप्लायर्स के नेटवर्क और बॉलीवुड कनेक्शन का एनालिसिस शुरू करें। एनसीबी रिया से आज ही सवाल-जवाब कर सकती है।

एनसीबी ये 5 सवाल कर सकती है
1. आप में से अब तक किस-किस ने ड्रग्स ली है?
2. क्या आपने किसी और को ड्रग्स दी थी?
3. आपका ड्रग्स डीलर कौन था?
4. क्या घर पर ड्रग्स पार्टी हुआ करती थी?
5. आपके पास पैसे कहां से आते थे?

रिया का दावा- सुशांत यूरोप में होटल को देखकर डर गए थे
रिया का एक इंटरव्यू सामने आया है। उसने यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत की तबीयत खराब होने की बात मानी है। रिया ने कहा कि सुशांत जिस होटल में रुके थे, उसे देखकर डर गए थे और पूरी रात सो नहीं पाए थे। सुशांत को फ्लाइट में बैठने से भी डर लगता था। वे मोडाफिनिल दवाई लेते थे। यूरोप की फ्लाइट से पहले भी सुशांत ने यह दवा ली थी।



Log In Your Account