कोई चलाता है सिक्युरिटी कंपनी तो किसी ने पति के साथ मिलकर खोल रखा है गोवा में योग स्टूडियो

Posted By: Himmat Jaithwar
8/26/2020

आजकल जमाना मल्टीटास्किंग का है इसलिए कोई एक प्रोफेशन तक ही सीमित नहीं रहना चाहता। ऐसा ही कुछ हमारे टीवी स्टार्स के साथ भी है। टीवी शो में नजर आने वाले यह सेलेब्स साइड-बिजनेस भी करते हैं। नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही पॉपुलर टीवी स्टार्स पर जो आंत्रप्रेनर भी हैं।

1) रोनित रॉय

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसम से', 'कयामत', 'बंदिनी', 'अदालत' और '24 सीजन 2' जैसी सीरियल्स और 'खतरों के खिलाड़ी', 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'बॉस', '2 स्टेट्स', 'अगली','गुड्डू रंगीला', 'डोंगरी का राजा', 'काबिल' और 'सरकार 3' जैसी फिल्मों में काम कर चुके रोनित सिक्युरिटी कंपनी चलाते हैं। उनकी कंपनी का नाम- Ace सिक्युरिटी एंड प्रोटेक्शन एजेंसी है। यह अमिताभ, सलमान, शाहरुख, आमिर समेत कई सेलेब्स को सिक्युरिटी मुहैया करा चुकी है।

2) आशका गोराडिया

पॉपुलर शो 'नागिन' में अहम किरदार निभा चुकीं आशका अब टीवी छोड़ पूरी तरह से बिजनेस वुमन बन चुकी हैं। उनकी खुद की ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज है जिसका नाम रेनी कॉस्मेटिक्स हैं। इसके अलावा आशका गोवा में पति ब्रेंट के साथ मिलकर योग स्टूडियो चलाती है जिसका नाम पीस ऑफ ब्लू योग है।

3) संजीदा शेख

'क्या होगा नम्मो का', 'एक हसीना थी', 'इश्क द रंग सफेद जैसी शोज में नजर आ चुकीं संजीदा का मुंबई में ब्यूटी सैलून है जिसका नाम संजीदा ब्यूटी पार्लर है।

4) करण कुंद्रा

एक्टर कपूर के टीवी शो 'कितनी मोहब्बत है' से टीवी पर डेब्यू करने वाले करण एक्टर होने के अलावा अच्छे होस्ट हैं। साथ ही वह कई रियलटी शो पर भी नजर आ चुके हैं। करण के बिजनेस की बात करें तो वह जालंधर में इंटरनेशनल कॉल सेंटर भी चलाते हैं। इसके अलावा करण पिता के सक्सेसफुल इन्फ्रास्ट्रक्चर के बिजनेस को भी मैनेज करते हैं। वह खुद का प्रोडक्शन हाउस भी खोलने की प्लानिंग कर रहे हैं।

5) अर्जुन बिजलानी

'नागिन', 'मिले जब हम तुम' जैसे टीवी शो में नजर आ चुके अर्जुन का मुंबई में फेमस शराब का स्टोर है। इसके अलावा उन्होंने बॉक्स क्रिकेट लीग की टीम मुंबई टाइगर्स में भी पैसा लगाया हुआ है।

6) रक्षंदा खान

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में निगेटिव किरदार निभा चुकीं रक्षंदा सेलिब्रिटी लॉकर नाम की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं।

7) मोहित मलिक

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' टीवी शो में मुख्य भूमिका निभा चुके मोहित को खाने का बहुत शौक है। यही वजह है कि वह मुंबई में दो फेमस रेस्त्रां के मालिक हैं।

8) रुपाली गांगुली

'साराभाई वर्सेज साराभाई' की मोनिशा यानी रुपाली अपनी एडवर्टाइजिंग एजेंसी चलाती हैं। यह एजेंसी उनके पिता अनिल गांगुली की देख-रेख में एड फिल्म्स बनाती है।

9) आमिर अली

टीवी शो 'कहानी घर-घर की' (2005) से लाइमलाइट बटोरने वाले टीवी एक्टर आमिर अली ने मुंबई में रेस्त्रां ओपन किया है। उनके इस रेस्त्रां का नाम ‘बसंती’ है। उन्होंने अपना रेस्त्रां फिल्म 'शोले' की थीम पर बनाया है।



Log In Your Account