कोटक बैंक की सफाई- हमने कभी भी अकाउंट या निजी जानकारी मीडिया या अनधिकृत व्यक्ति से शेयर नहीं की, सीबीआई टीम को हमारा पूरा सहयोग

Posted By: Himmat Jaithwar
8/26/2020

कोटक महिंद्रा बैंक ने मंगलवार को कहा कि सुशांत केस की जांच में हम सीबीआई टीम का पूरा सहयोग कर रहे हैं। दरअसल, सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार पर सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए निकालने का आरोप लगाया था। इस मामले में ईडी ने भी मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है और उसके अधिकारी भी बैंक में खाते से जुड़ी जांच पड़ताल कर चुके हैं।

बैंक के चीफ कम्युनिकेशन अफसर रोहित राव ने कहा- हम सीबीआई जांच में टीम का पूरा सहयोग कर रहे हैं। ऐसा हमने हमेशा ही किया है। बैंक ने कभी भी किसी उपभोक्ता की निजी या अकाउंट से जुड़ी गोपनीय जारी किसी अनधिकृत व्यक्ति या मीडिया से कभी शेयर नहीं की है और ना ही हम ऐसा करेंगे।

सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलने के बाद बैंक ने जारी किया स्टेटमेंट

बैंक ने यह स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर सुशांत के अकाउंट से जुड़ी चीजें फैलने के बाद जारी किया है। बैंक ने अपील की है कि लोग इस स्टेटमेंट को उन लोगों के साथ जरूर शेयर करें, जो यूट्यूब, वॉट्सऐप और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भ्रामक जानकारियां और अफवाहें फैला रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने दिए थे सीबीआई जांच के आदेश

सीबीआई और ईडी के अलावा बिहार की पुलिस ने भी कोटक महिंद्रा बैंक में सुशांत के खातों की जांच की थी। 19 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सुशांत केस की जांच करने का आदेश दिया था। अदालत ने मुंबई पुलिस को यह भी आदेश दिया था कि वह केस से जुड़े सभी जरूरी दस्तावेज और अब तक इकट्‌ठा किए गए सबूत सीबीआई टीम को सौंप दे।



Log In Your Account