सैफ अली खान लिखने जा रहे हैं ऑटोबायोग्राफी, अगले साल होगी लॉन्च

Posted By: Himmat Jaithwar
8/25/2020

सैफ अली खान ने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने का फैसला किया है। सैफ अपनी इस किताब में, अपने जीवन में आए उतार चढ़ाव, परिवार, कामयाबी और फेलियर, अपनी प्रेरणाओं और फिल्मों के बारे में लिखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक  सैफ की बायोग्राफी को हार्पर-कॉलिन्स पब्लिश करेगा और ये किताब 2021 में आएगी। 

सैफ की इस ऑटोबायोग्राफी के जरिए फैन्स को उनकी जिंदगी के कुछ ऐसे किस्सों के बारे में भी पता चल पाएगा जिससे अब तक सभी अनजान हैं।

बता दें कि अभी हाल ही में खबर आई थी कि सैफ फिल्म 'आदिपुरूष' में रावण का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में  रामायण का भी एक हिस्सा होगा। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान को रावण का रोल अदा करने के लिए अप्रोच किया गया है। सैफ अली ने इससे पूर्व तान्हाजी में भी खलनायक की भूमिका अदा की थी। फिल्म के निर्देशक ओम राउत को उनका काम बहुत पसंद आया था।

बता दें कि हाल ही में 'आदिपुरुष' का एक पोस्टर जारी हुआ जिससे पता चल रहा है कि यह एक पौराणिक फिल्म हो सकती है। यह फिल्म एक थ्रीडी एक्शन ड्रामा होगी। 

फिल्म को हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में प्रभास आदिपुरुष का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में सैफ ने खुद इसकी जानकारी दी है। सैफ ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा, 'परिवार में एक सदस्य जुड़ने वाला है, हम दूसरा बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। आप सभी चाहने वालों का शुक्रिया, प्यार और सपोर्ट'। इस अनाउंसमेंट के बाद खबर आ रही है कि करीना की डिलीवरी अगले साल मार्च में हो सकती है।




Log In Your Account