दिनदहाड़े व्यापारी की हत्या, पड़ोसी दुकान संचालक ने दरांते से 5-6 वार किए; लहूलुहान व्यापारी ने तड़पते हुए जान दी, किसी ने मदद नहीं की

Posted By: Himmat Jaithwar
8/24/2020

बुरहानपुर में साेमवार काे दिनदहाड़े पड़ोस के दुकान संचालक ने आपसी रंजिश के चलते ऑयल व्यापारी की दरांते से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। व्यापारी पर युवक ने दरांते से 5 से 6 वार किए, जिससे व्यापारी जमीन पर गिरकर तड़पने लगा, मदद नहीं मिलने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के बस स्टैंड की है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा।

हत्या के बाद घटनास्थल खून से सन गया।
हत्या के बाद घटनास्थल खून से सन गया।

घटना सोमवार सुबह 10.30 बजे हुई। इंदौर डिस्पोजल हाउस संचालक सैयद मकसूद अपनी दुकान पर बैठे हुए थे। पड़ोसी दुकान संचालक यूसुफ पिता अयूब अचानक वहां आया और दरांते से हमला करने का प्रयास किया। मकसूद बचने के लिए उठे, लेकिन यूसुफ ने उन्हें पकड़ लिया और उस पर वार कर दिए। हमला के बाद लहूलुहान मकसूद माैके पर ही गिर गए और तड़पने लगे, लेकिन उनकी किसी ने सहायता नहीं की। सूचना मिलने पर माैके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी। हमला करने के बाद यूसुफ ने कोतवाली थाने में सरेंडर कर दिया। मामले की कोतवाली पुलिस जांच कर रही है।

घटना के बाद क्षेत्र में दहशत
घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। हमला होने के समय बस स्टैंड पर दुकानें खुल ही रही थीं। हत्या के बाद पुलिसबल मौके पर तैनात हो गया, इससे लोग डर गए और क्षेत्र में चहल-पहल कम हो गई। मृतक और हत्यारे की दुकान आसपास ही है और दोनों ऑयल का व्यापार करते हैं।



Log In Your Account