रोजवास टोल टैक्स पर आधी रात को हंगामा, लट्‌ठ लेकर आए 10-12 लोगों ने तोड़फोड़ की, 4 कर्मचारियों को पीटा

Posted By: Himmat Jaithwar
8/9/2020

शुक्रवार आधी रात को रोजवास के पास टोल टैक्स पर हंगामा हो गया। बगैर टैक्स चुकाए गाड़ी निकालने की बात पर हुए विवाद के बाद लट्‌ठ लेकर पहुंचे 10-12 लोगाें ने जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं वहां मौजूद 4 कर्मचारियों को जमकर पीटा। उपद्रवियों ने एक कर्मचारी को छत से नीचे गिरा दिया।

हमलावर उन्हें लट्‌ठ लेकर जगह-जगह तलाशते रहे।

शनिवार को टोल कंपनी के अधिकारी मक्सी थाने पहुंचे और जावेद सदर सहित 10-12 अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। टोल मैनेजर विजेंद्र चौहान ने बताया कि शुक्रवार देर रात 11.37 बजे एक व्यक्ति बगैर टैक्स चुकाए गाड़ी निकालने लगा। इसको लेकर मौजूद कर्मचारी से उसकी बहस हो गई। कुछ देर बार रात 12.10 बजे उसने अपने 10-12 अन्य साथियों को बुलाकर सीधे वहां मौजूद कर्मचारियों पर हमला बोल दिया। कर्मचारी भागते हुए अंदर कार्यालय में पहुंच गए, लेकिन इसके बाद भी हंगामा करने वाले लोग नहीं रुके। अंदर जाकर 4 कर्मचारियों को लट्ठ से पीटा और तोड़फोड़ कर दी। उपद्रवियों ने सोहन उर्फ साेनू गुर्जर को छत से नीचे गिरा दिया, जिससे उसे गंभीर चोट आई है।

मुफ्त में गाड़ी निकालने वाला अपना नाम जावेद सदर बता रहा था
टोल मैनेजर चौहान ने बताया कि जिन लोगों ने आकर मारपीट की। उनमें से तो किसी को नहीं पहचानते, लेकिन बगैर टैक्स चुकाए गाड़ी निकालने की बात पर विवाद करने वाला खूद ही विवाद के दौरान चिल्लाकर कह रहा था कि जावेद सदर नाम है मेरा। इस नाम को याद रखना और कभी मेरी गाड़ी यहां रोक मत लेना। इसी को लेकर जावेद सदर सहित अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कैश के बारे में पूछ रहे थे आरोपी
चौहान ने आरोप लगाया है कि उक्त लोगों ने मारपीट करने के साथ ही मौजूद कर्मचारियों से अंदर जाकर पूछा की बताओ कैश कहां रखा है। जब इन लोगों ने कैश नहीं बताया तो वे और ज्यादा आक्रोशित हो गए।



Log In Your Account