दोस्त ने मदद के बहाने महिला से मिलवाया, संबंध बने तो बना लिए वीडियो, लाखों रुपए और कार पर कर लिया कब्जा, फ्लैट की रजिस्ट्री के लिए बना रहे थे दबाव

Posted By: Himmat Jaithwar
8/1/2020

चंदननगर पुलिस ने हनीट्रैप का एक नया मामला सामने आया है, जिसमें पुलिस ने एक महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। महिला ने पहले तो एक युवक से दोस्ती की और उसके फोटो और वीडियो बना लिए। इसके बाद वह अपने एक साथी के साथ उसे ब्लैकमेल करने लगी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया। मामला चंदननगर थाना क्षेत्र का है। यह रहने वाले युवक ने पुलिस को बताया कि उसका दोस्त अतुल करीब 6 साल पहले रीना नामक एक महिला को लेकर आया और बोला कि इसे इसके पति ने छोड़ दिया है। इस कारण वह बहुत परेशान है, उसकी कहीं नौकरी लगवा दे। इस पर मैंने उसकी मदद की। रीना ने धीरे-धीरे उससे संपर्क बढ़ाया, जिससे दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई।

महिला ने वीडियो बनाए
युवक ने पुलिस को बताया कि इसके बाद दोनों में सहमति से संबंध भी बने। यहीं पर अतुल और रीना से चाल चली और मुझे फंसाने की पूरी तैयारी की। रीना ने चोरी छिपे हम दोनों के फोटो-वीडियो बना लिए। इसके बाद अतुल मुझे ब्लैकमेल करने लगा। महिला मेरी कार के साथ ही मुझसे रुपए ऐंठने लगी। जब मैंने रुपए देने से मना किया वह रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने लगी।

आरोपी रजिस्ट्री करवाने का बना रहे थे दबाव

टीआई योगेश सिंह तोमर ने बताया कि युवक की शिकाय पर पुलिस ने रीना और अतुल को हिरासत में लिया है। इन्होंने फरियादी को ब्लैकमेल करते हुए लाखों रुपए नकद, उसकी कार, दोना पत्तल बनाने की करीब ढाई लाख रुपए की मशीन पर कब्जा कर लिया। इतना ही नहीं ये दोनों महिला जिस मकान पर किराए से रह रही थी, उसकी रजिस्ट्री के लिए भी करवान के लिए इस पर दबाव बना रहे थे। दोनों से पूछताछ की जा रही है। आशंका है कि दोनों ने कुछ और लोगों को भी ब्लैकमेल कर रुपए ठगे होंगे।



Log In Your Account