‘द कपिल शर्मा शो’ का सामने आया नया प्रोमो, स्टेज पर झाड़ू लगाते और मस्ती के मूड में नजर आए कॉमेडियन्स!

Posted By: Himmat Jaithwar
7/22/2020

कपिल शर्मा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाते हैं इसलिए वह लोगों के दिलों पर राज करते हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फैन्स भी इसके नए एपिसोड्स देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया। सोनी टीवी प्रोमो शेयर करते हुए लिखता है कि लौट आएंगी वे खुशियां और वे जोक्स, क्योंकि हम कर रहे हैं रीस्टार्टसेफ्ली। जल्द ही लौट रहे हैं द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स के साथ। 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अर्चना पूरण सिंह ने शूटिंग के कुछ वीडियो शेयर किए थे, जिसमें देखा जा सकता था कि सेट पर शूटिंग की तैयारी चल रही है। इसके साथ ही सेट पर कोरोना वायरस को लेकर पूरी सावधानी बरती जा रही है।

अर्चना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बैक टू सेट। इस सेट को हमने 4 महीने पहले छोड़ा था। हमें नहीं पता था कि यह छोटा ब्रेक कितना बड़ा होने वाला है। अब हम वापस आ गए हैं। सबका उत्साह और ऊर्जा का लेवल हाई है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि सेट पर कोरोना से बचाव के लिए बने हर नियमों का पालन किया जा रहा है।


मालूम हो कि शूट के पहले दिन कपिल शर्मा ने भारती सिंह के साथ एक मजेदार वीडियो बनाया था। इसमें दोनों ही छोटे बच्चे के अंदाज में नजर आए। वीडियो में कपिल पूछते हैं कि भारती जी आपकी जो ये खूबसूरत-सी स्माइल है इसका क्या राज है? इसपर भारती सिंह जोर-जोर से हंसती हैं, जिसे देखने के बाद फैन्स भी लोटपोट हो जाते हैं।

फैन्स शो के नए एपिसोड्स के टेलिकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि शो की शूटिंग के लिए कपिल शर्मा, सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह सेट पर पहुंचे। हालांकि, सेट पर पहुंचने से पहले गेट पर सभी को पहले सैनिटाइज और टेम्प्रेचर चेक किया गया था। कपिल ने सभी की एंट्री के वीडियोज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए। रिपोर्ट्स के मुताबिक द कपिल शर्मा शो में पहले मेहमान के तौर पर एक्टर सोनू सूद नजर आएंगे।



Log In Your Account