गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन के घर ईडी के छापे, फर्टिलाइजर घोटाले में कार्रवाई; कांग्रेस ने कहा- मोदी ने देश में रेड राज चला रखा है

Posted By: Himmat Jaithwar
7/22/2020

राजस्थान में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को फर्टिलाइजर स्कैम मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन गहलोत के घर और फॉर्म हाउस पर छापा डाला। ईडी की टीम पीपीई किट पहनकर पहुंची। बताया जा रहा है कि तलाशी अभी जारी है। 

इससे पहले, आयकर विभाग और ईडी ने मुख्यमंत्री के दो करीबी लोगों के ठिकानों पर छापे डाले थे। उधर, कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि डराने, धमकाने के लिए ईडी के छापे मारे जा रहे हैं। उन्होंने जनमत को चुनौती दी है। उन्होंने 20 और 21 जुलाई को इनकम टैक्स और ईडी के साथ हमारी विधायक कृष्णा पूनिया के पास सीबीआई भेज दी। दिल्ली में बैठे हुक्मरानों का ये दबाव डालने का हथकंडा था।

गहलोत के विधायक डरने वाले नहीं 
सुरजेवाला ने कहा कि 21 जुलाई को मुख्यमंत्री के ओएसडी को सीबीआई ने बुलाया। आज अग्रसेन गहलोत निशाना बनाए गए हैं। जो कि ना राजनीति में हैं ना उनका इससे कोई सरोकार है। उनके घर ईडी के छापे डाले गए हैं। मोदी ने देश में रेड राज पैदा किया हुआ है। इससे राजस्थान डरने वाला नहीं है। प्रदेश के 8 करोड़ लोग घबराने वाले नहीं हैं। इन धमकियों से आपने दूसरे राज्यों में किसी और को डरा लिया होगा। लेकिन राजस्थान की जनता और गहलोत के विधायक डरने वाले नहीं। ना ही हमारी सरकार अस्थिर होने वाली है। आपने राजस्थान के स्वाभिमान को चुनौती दी है।

यह फोटो अग्रेसन की फर्म के ऑफिस का है।



Log In Your Account