जीतू बोला- सोनिया मेरी पत्नी है, शांति निकेतन का बंगला उसके लिए बनाया

Posted By: Himmat Jaithwar
7/21/2020

जीतू सोनी ने खजराना पुलिस के सामने कबूला है कि सोनिया उसकी पत्नी है। उसके लिए उसने शांति निकेतन कॉलोनी में बंगला बनवाया था। दरअसल, शांति निकेतन कॉलोनी रहवासी संघ ने खजराना थाने में जीतू सोनी, उसकी महिला मित्र सोनिया और तीन बाउंसरों के खिलाफ बगीचे की जमीन पर अवैध कब्जा कर बंगला बनाने का केस दर्ज कराया था। पुलिस जीतू से बगीचे की जमीन को हथियाने और उस पर निर्माण की अनुमति संबंधित दस्तावेजों को लेकर पूछताछ कर रही थी। खजराना टीआई संतोष सिंह यादव के मुताबिक, जीतू महिला मित्र के साथ इस बंगले में अकसर रहता था। उसके साथ आने वाले बाउंसर कॉलोनी की महिलाओं से अभद्रता व छेड़छाड़ करते थे। तीनों बाउंसरों की तलाश की जा रही है। वहीं जीतू की महिला मित्र भी फरार है। उसका कहना है कि सोनिया का किसी फर्जीवाड़े में रोल नहीं है। वह मुंबई में ही उससे अलग हो गई थी।

ऑपरेशन कर्क; किशोर के बाद नितेश ने भी सुप्रीम कोर्ट से जमानत अर्जी वापस ली

गुटखा व्यापारी किशोर वाधवानी के रिश्तेदार नितेश ने भी ऐन वक्त पर सुप्रीम कोर्ट से जमानत अर्जी वापस ले ली। इसमें जमानत के साथ-साथ डीजीजीआई की कार्रवाई रोकने की मांग की गई थी। सोमवार को चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया एसए बोबड़े की अध्यक्षता वाली खंडपीठ के समक्ष मामले की सुनवाई हुई। नितेश की ओर से सीनियर एडवोकेट मुकुल रोहतगी, विकास सिंह ने पैरवी की। इसके पहले किशोर ने भी सक्षम न्यायालय में जमानत के लिए अर्जी लगाने के नाम पर याचिका वापस ले ली थी।

डागरिया का 3 दिन का रिमांड और मिला

जमीनों की हेराफेरी कर करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाले भूमाफिया अरुण डागरिया का सोमवार को पुलिस रिमांड खत्म हुआ। तेजाजी नगर पुलिस ने दोपहर में उसे कोर्ट में पेश कर एक और धोखाधड़ी में रिमांड मांगी। टीआई आरएन भदौरिया ने बताया 3 दिन का रिमांड मिला है।



Log In Your Account