क्या अमेजन प्राइम ने हटाई स्वरा भास्कर की वेब सीरीज रसभरी? एक्ट्रेस ने बताया सच

Posted By: Himmat Jaithwar
7/17/2020

पिछले दिनों स्वरा भास्कर की वेब सीरीज रसभरी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. इसे लोगों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था. इस बीच सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि स्वरा की ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दी गई है. ये खबर आग की तरह फैली. अब इस खबर पर स्वरा भास्कर का रिएक्शन आया है.

दरअसल, एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा था- स्वरा भास्कर की अमेजन प्राइम वीडियो पर एक वेब सीरीज आई है- रसभरी. दावा है कि प्राइम वीडियो ने इसे अपने प्लेटफॉर्म से हटाने के बारे में ट्वीट किया है. कारण बताया गया है IMDb पर खराब रेटिंग. पड़ताल: दावा फर्जी है. ट्वीट एक पैरोडी अकाउंट ने किया है. इस पर रिप्लाई करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा- जी हां! अक्सर बेवकूफी भरे बयान फेक अकाउंट से किए साबित होते हैं.

रसभरी पर हुआ था विवाद

वेब सीरीज रसभरी की बात करें तो इसपर विवाद भी हुआ था. वेब सीरीज के एक सीन पर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने सवाल उठाए थे. नाराजगी जताते हुए प्रसून ने ट्वीट कर लिखा था- दुख हुआ. वेब सीरीज रसभरी में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है. आज रचनाकारों और दर्शक सोचें बात मनोरंजन की नहीं, यहां बच्चियों के प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है, यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी.

दूसरी तरफ,स्वरा भास्कर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म वीरे दी वेडिंग में देखा गया था. उनकी अपकमिंग फिल्म शीर कोरमा है. जो कि LGBT कम्यूनिटी का पहलू दिखाती है. मूवी का लुक पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. इसमें स्वरा के अपोजिट दिव्या दत्ता नजर आएंगी. मूवी में शबाना आजमी भी अहम रोल में दिखेंगी.



Log In Your Account