रतलाम का पुलिस वाला कर रहा था अवैध शराब की तस्करी, शिक्षक भी अवैध शराब के कारोबार में शामिल

Posted By: Himmat Jaithwar
7/15/2020

रतलाम। शराब के अवैध कारोबार को रोकना पुलिस की जिम्मेदारी है, लेकिन रतलाम का एक पुलिस वाला और एक शिक्षक अवैध शराब की तस्करी करता हुआ पकड़ाया। रतलाम के उक्त पुलिस आरक्षक, शिक्षक और एक अन्य को पुलिस ने 40 पेटी अवैध शराब की तस्करी करते हुए पकड़ा।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह नागदा पुलिस ने खाचरोद नाके पर कार क्रमांक MP-43 CA 3980 को रोक कर उसकी तलाशी ली तो सीट के नीचे रखी 40 पेटी शराब बरामद हुई। इस कार को रतलाम के माणकचौक थाने पर पदस्थ आरक्षक प्रवीण गर्ग चला रहा था। कार में उसके साथ उसका साथी रवि टांक भी मौजूद था। नागदा पुलिस ने आरक्षक प्रवीण गर्ग और उसके साथी रवि टांक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरक्षक प्रवीण गर्ग ने पुलिस को बताया कि वह झाबुआ से शराब लाकर नागदा में अपने परिचित राजकुमार को सप्लाई करने आए थे। आरक्षक प्रवीण पूर्व में भी दो तीन बार यह काम कर चुका है।

शराब तस्करी में रतलाम के आरक्षक प्रवीण गर्ग की गिरफ्तारी होने की जानकारी मिलने पर रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने तत्काल प्रभाव से आरक्षक प्रवीण गर्ग को निलंबित कर दिया है, फिर वही इस अवैध शराब के कारोबार में शामिल राजकुमार को शासकीय शिक्षक बताया जा रहा है ।



Log In Your Account