Bigg Boss 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला को मिले ढ़ेरों तोहफे, बेड पर सजाकर बेशुमार प्यार के लिए कहा शुक्रिया

Posted By: Himmat Jaithwar
3/20/2020

नई दिल्ली। मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ''बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला शो के खत्म होने के बाद भी लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला जब बिग बॉस के घर में थे तभी सोशल मीडिया सपोर्ट से सबको यह अंदाजा हो चुका है कि उनके फैंस उन्हें कितना चाहते हैं. लेकिन शो के विनर बनने के बाद भी फैंस का यह प्यार देने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. अब जब सिद्धार्थ बिग बॉस हाउस से बाहर आ गए हैं तो उन्हें अपनी फैन फॉलोइंग के बारे में पता चला है. सिद्धार्थ ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.

इस तस्वीर को देखकर ऐसा महसूस हो रहा है कि अब सिद्दार्थ अपने फैन्स को लेकर काफी इमोशनल हैं और उनका शुक्रिया अदा करने में लगे हुए हैं. वैसे तो सिद्धार्थ आजकल जो भी करते हैं उनके फैन्स उनकी एक्टिविटीज को वायरल कर देते हैं. लेकिन इस नई तस्वीर को शेयर करके सिद्धार्थ ने अपने फैंस को काफी इमोशनल कर दिया है. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वह कई सारी गिफ्ट्स के साथ नजर आ रहे हैं. 

इस फोटो को सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है. इस तस्वीर में सिद्धार्थ अपने बेड का पास बैठे हुए हैं. इस बेड पर सिद्धार्थ ने ढेर सारे गिफ्ट सजाए हुए हैं. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में सिद्धार्थ ने लिखा है, 'आप सबके ढेर सारे प्यार के लिए धन्यवाद, लेकिन ईमानदारी से बताऊं तो आपकी शुभकामनाएं ही मेरे लिए इन सब प्रयासों से अधिक मायने रखती है.'



Log In Your Account