Reliance Jio का 444 रुपये में धमाकेदार ऑफर, Vodafone और Airtel भी दे रहे ये शानदार प्लान

Posted By: Himmat Jaithwar
6/28/2020

नई दिल्ली: रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए नए नए प्लान लेकर आती है. इसमें हर दिन दो जीबी डेटा वाला प्लान काफी पापुलर है. इस प्लान में एक साल तक की वैलिडिटी वाले प्लान दिए जाते हैं. एक बार फिर जियो यूजर्स के लिए 444 रुपये का प्लान लेकर आई है. इसमें ग्राहकों को 2 जीबी डेटा हर दिन दिया जाएगा.

Jio के 444 रुपये वाले प्लान के तहत यूजर्स को 2 जीबी डेटा मिलेगा. ये प्लान 56 दिन तक वैलिड रहेगा. इस प्लान के जरिए यूजर्स को कुल 112 जीबी डेटा मिलेगा. इसके अलावा इसमें जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग करने की भी सुविधा मिलेगी. वहीं दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए यूजर्स को 2000 नॉन-जियो मिनट्स मिलेंगे. साथ ही साथ इसमें ग्राहक को हर दिन 100 मैसेज भी दिए जाएंगे. इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.


वोडाफोन भी दे रहा ऑफर

जियो के अलावा वोडाफोन भी अपने कस्टमर्स के लिए शानदार प्लान पेश किया है. इसके तहत कंपनी 449 रुपये में हर दिन 4GB डेटा दे रही है. इसके अलावा इसमें ग्राहक को 56 दिन के लिए सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ डेली 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं. वहीं इसमें वोडाफोन प्ले और Zee5 ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है.

449 में एयरटेल का शानदार प्लान

वोडाफोन की तरह एयरटेल भी कुछ ऐसा ही प्लान दे रहा है. इस प्लान में 56 दिन तक हर दिन 2 GB डेटा दे रही है. इसके साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. वहीं हर दिन 100 मैसेज भी मिलेंगे.




Log In Your Account