एक्ट्रेस को धमका कर मांग रहे थे फिरौती, शिकायत पर पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

Posted By: Himmat Jaithwar
6/25/2020

केरल पुलिस ने बुधवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इन चारों पर एक्सटॉर्शन मांगने का आरोप लगा है. पुलिस के मुताबिक ये चारों आरोपी साउथ इंडियन एक्ट्रेस शामना कासिम को धमका रहे थे और उनसे पैसों की मांग कर रहे थे. इसे लेकर कासिम कि पिता ने पुलिस में धमकी और फिरौती मांगने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी.


जानकारी के मुताबिक एक शख्स ने एक्ट्रेस के पिता को फोन किया और शादी का प्रस्ताव रखा. फोन करने वाले शख्स ने कहा कि लड़का दुबई में बिजनेस करता है और उनका परिवार केरल से ताल्लुक रखता है.


बाद में 6 लोग एक्ट्रेस के कोच्चि वाले घर गए और रिश्तेदारों को दिखाने के लिए वीडियो बनाई. इसी के बाद से उन्होंने पैसे मांगना शुरू कर दिया और पैसे देने के लिए मना करने पर उन्हें धमकी भरे फोन आने लगे. इतना ही नहीं पुलिस ने जानकारी दी कि फोन करने वालों ने अपना जो पता एक्ट्रेस के पिता को बताया था वो भी फेक निकला.


शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने धमकी देने वालों को उनके फोन को ट्रेक करके गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बताया कि ये फिरौती मांगने वालों का पूरा रैकेट है.  इस घटना के बाद शामना ने एक मलयालम न्यूज चैनल से बात करते हुए कि किसी को भी इस प्रकार के ट्रैप में नहीं आना चाहिए. मैंने इसके बारे में अपने पिता से बात की और हमने पुलिस में शिकायत की. वो किसी गैंग के लगते थे. आपको बता दें कि शामना ने साल 2007 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और वो अब तक 40 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं.


यौन शोषण का हो चुकीं हैं शिकार


आपको बता दें कि तीन साल पहले एक्ट्रेस को कोच्चि में एक अपराधिक गैंग कैद कर के उनके साथ यौन शोषण किया था. हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया लेकिन उन्हें लगातार धमकाया जाता रहा कि उन्होंने पुलिस से शिकायत की तो वो शामना का वीडियो वायरल कर देंगे. लेकिएन एक्ट्रेस ने हिम्मत दिखाई और पुलिस से शिकायत की. इस मामले में बाद में एक्टर दिलीप को गिरफ्तार किया गया. अभी ये मामल स्पेलश कोर्ट में चल रहा है.



Log In Your Account