हमारे योद्धाओं पर पत्थर चलाने वालों को सलमान ने लताड़ा

Posted By: Himmat Jaithwar
4/16/2020

इंदौर. कोरोना महामारी से जंग लड़ रहे हमारे पुलिसकर्मी, डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ के साथ मारपीट और बदसलूकी की घटना को लेकर अभिनेता सलमान खान ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर ऐसे लोगों को जमकर लताड़ लगाई है। सलमान ने कहा कि ऐसे गंवार और जोकरों की वजह से पूरा हिंदुस्तान लंबे समय तक घरों में कैद रहेगा। जो हमारी जान बचा रहे हैं, हम उन पर ही पत्थर बसरा रहे हैं... अस्पताल से भाग रहे हैं, कहां भाग रहे हो... हमें भी बता दो, जिंदगी की और या मौत की ओर। कोरोना संकट के बीच हमारी जान बचा रहे इन योद्धाओं के साथ मध्य प्रदेश, बिहार, उत्तर प्रदेश, हरियाणा समेत कई राज्यों में इस प्रकार की अमानवीय घटनाएं सामने आई हैं।

सलमान ने वीडियो में समाज के इन दुश्मनों को जमकर फटकारा....
ये गंवार हैं, डाॅक्टर आपकी जान बचाने आए, नर्स आपकी जान बचाने आईं और आपने उन पर पत्थर बरसा दिए। जो कोरोना से संक्रमित पाया जा रहा है... वाह... वह हॉस्पिटल से भाग रहा है। भाग के जाओगे कहां, किस ओर भाग रहे हो... जिंदगी की ओर भाग रहे हो या मौत की ओर भाग रहे हो। यदि ये डाॅक्टर तुम्हारा इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो चंद लोगों की वजह से... जिनके दिमाग में यह चल रहा है कि हमें नहीं होगा, वे हिंदुस्तान के ढेर सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे।

चंद जोकरों की वजह से यह बीमारी फैलती जा रही 
सलमान ने आगे कहा - मैं उनकी बात समझता हूं, जिनके पास कुछ खाने को नहीं है। बच्चों को खिलाने को नहीं है। मैं उन्हें सलाम करता हूं,क्योंकि वे जानते हैं कि परिवार गुजर जाने से बेहतर है कि बिना खाए-पिए यह वक्त गुजर जाए। बहुत अच्छा काम हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि हिंदुस्तान एक-दूसरे से दिल से जुड़ा है। लेकिन चंद जोकरों की वजह से यह बीमारी फैलती जा रही है। यदि आपके एक्शन ऐसे नहीं होते तो पुलिस के री-एक्शन वैसे नहीं होते। यदि आपके एक्शन ऐसे नहीं हाेते तो हजारों डॉक्टर, नर्स, पुलिस और अवाम के हजारों लोगों को कोरोना वायरस नहीं होता। इतने लोगों का काम तमाम नहीं होता और अब तक हम सब वापस से काम में लग गए होते। 

सलमान ने पूछा - आप यमराज बनना चाहते हो
सलमान ने कहा- कोरोना चाइना से शुरू हुआ, चाइना में कब का खत्म हो गया। लेकिन इन चंद लोगों की वजह से पूरा हिंदुस्तान लंबे समय के लिए घर पर बैठेगा। मान लिया बड़े ताकतवर हो आप... बड़े बहादुर हो आप... इतने बहादुर... इतने ताकतवर हो आप कि अपने परिवार वालों को कांधा दोगे... उनकी अर्थी उठाओगे। इतना बड़ा जिगर है आपका। क्यों आप यमराज बनना चाहते हो और क्यों अपने परिवार पर इन इललाहे और राम नाम सत्य है, पढ़ना चाहते हो। हर बात के दो पहलू होते हैं। इसके भी दो ही हैं। एक यह कि हम सब रहें, दूसरा यह है कि कोई ना रहे।



Log In Your Account