Airtel का वर्क फ्रॉम होम प्लान, ₹399 में 50 GB डेटा

Posted By: Himmat Jaithwar
4/15/2020

टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने वर्क फ्रॉम होम कर रहे यूजर्स के लिए नए प्लान्स शुरू किए हैं। ये स्पेशल कॉर्पोरेट प्लान्स हैं जिनके लिए कंपनी ने डेडीकेटेड साइट शुरू की है। इन प्लान्स में ब्रॉडबैंड ऐक्सेस के साथ जूम कॉन्फ्रेंसिंग ऐप और जी सूट जैसी सर्विसेस का ऐक्सेस भी मिलता है। देश में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है, ऐसे में कंपनी के ये प्लान आपके लिए काम के साबित हो सकते हैं।
क्या है एयरटेल के कॉर्पोरेट प्लान्स
इनमें एक हॉटस्पॉट डिवाइस प्लान Corporate Mi-Fi है। 12 महीने के इस प्लान की कीमत ₹3999 है। इसमें हर महीने 50 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलते हैं। कंपनी एक कॉर्पोरेट ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर करती है जिसमें हाई स्पीड इंटरनेट ऐक्सेस और Wifi राउटर के साथ 1 Static IP मुफ्त मिलता है। इस प्लान की कीमत ₹1099 महीना है। इसमें कितना डाटा मिलता है यह तो नहीं बताया गया हालांकि कॉलिंग अनलिमिटेड मिलती है।

कॉर्पोरेट कनेक्शन के तहत कंपनी एक डेटा सिम भी उपलब्ध कराती है जिसमें ₹399 महीना में 50 जीबी का डेटा दिया जाता है। इसके अलावा कंपनी ₹200 महीना का एक टॉप भी ऑफर कर रही है जिसमें 35 जीबी का डेटा मिलता है।


ये सर्विस भी मिल रही
एयरटेल 999 रुपये महीना में audio conferencing ऐक्सेस दे रही है। वहीं अगर आप विडियो कॉन्फ्रेंसिंग करना चाहते हैं तो Zoom Conferencing ऐप का प्लान ले सकते हैं। इसके दो प्लान हैं,- 749 रुपये प्रति यूजर या 36,000 रुपये साल।



Log In Your Account