मोबाइल के रुपए लेनदेन के विवाद में दो गुटों में झगड़ा, चाकुओं से गोदकर 2 युवकों की हत्या; 2 गंभीर

Posted By: Himmat Jaithwar
7/2/2021

इंदौर। इंदौर शहर के भवरकुआं थाना क्षेत्र के पालदा मेन रोड पर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। दो युवकों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवाद मोबाइल के रुपयों के लेनदेन को लेकर बताया जा रहा। घटना गुरुवार देर रात की है।

भवरकुआं थाना प्रभारी संतोष दूधी के अनुसार गुरुवार रात 10 बजे के पालदा मेन रोड हनुमान मंदिर के पास युवकों का विवाद हुआ था। विवाद में चाकू लगने से मयंक पुत्र दिनेश कनासे और अमित पुत्र गुलाबचंद मुजाल्दे, मोहित चौहान और दीपांशु घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मयंक और अमित की इलाज के दौरान मौत हो गई।

मौके पर बदमाशों के हमले में घायल युवक जमीन पर पड़ा।
मौके पर बदमाशों के हमले में घायल युवक जमीन पर पड़ा।

थाना प्रभारी संतोष दूधी के अनुसार दीपांशु ने हमला करने वाले युवकों के नाम हर्ष और संजय बताया है। वहीं घायल मोहित चौहान के अनुसार वह देर रात पालदा अपने मामा के बेटे से मिलने पहुंचा था, जहां सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहा था। इसी दौरान बाइक पर आए 3 बदमाशों ने गाली गलौज करने के बाद उस पर चाकू से हमला कर दिया।

एसपी महेशचंद्र जैन ने घटना का कारण मोबाइल के रुपए के लेनदेन का बताया है। हमला करने वाले नशे की हालत में थे। मृतक भी नशे में थे। मृतक पालदा औद्योगिक क्षेत्र के फैक्टरी में नौकरी थे। आरोपियों की तलाश की जा रही है।



Log In Your Account