4 और 5 जुलाई को मालवा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार रतलाम आएंगे

Posted By: Himmat Jaithwar
7/2/2021

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार रतलाम क्षेत्र के दौरे पर पहुंचने वाले हैं। सिंधिया के प्रस्तावित दौरा कार्यक्रम के अनुसार वह 4 जुलाई को उदयपुर आकर नीमच और मंदसौर का दौरा करेंगे। इसके बाद 5 जुलाई को वह रतलाम के जावरा, पिपलोदा ,सैलाना और रतलाम का दौरा करेंगे। अपने रतलाम प्रवास के दौरान सिंधिया भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के अलावा कोरोना से मृत कार्यकर्ताओं के परिवारों से भी मुलाकात करेंगे।

भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार दौरा

राजयसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार रतलाम,मंदसौर और नीमच के दौरे पर 4 और 5 जुलाई को पहुंच रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया का मालवा क्षेत्र के इन जिलों में खासा प्रभाव माना जाता है। यहां वे अपने समर्थको के अलावा भाजपा पधाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। कोरोना में जान गंवाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओ के परिवारों से मिलने भी सिंधिया जाएंगे।

प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार ज्योतिरादित्य सिंधिया 4 जुलाई को दिल्ली से उदयपुर पहुंच कर नीमच और मंदसौर का दौरा करेंगे। इसके बाद वे 5 जुलाई को जावरा, पिपलोदा,सैलाना और रतलाम का दौरा करेंगे।

रतलाम और मंदसौर जिले में बनाए गए हैं सिंधिया समर्थक प्रभारी मंत्री

मप्र के जिलों के प्रभारी मंत्रियो की घोषणा के बाद रतलाम और मदसौर जिले में सिंधिया समर्थक मंत्रियो को ही जिलों की कमान सौंपी गई है। रतलाम में ओपीएस भदौरिया और मंदसौर में राजयवर्धन सिंह दत्तीगांव को प्रभारी मंत्री बनाया गया है ।

जिला कार्यकारिणी की दौरे बाद हो सकती है घोषणा

बहरहाल सिंधिया के प्रस्तावित रतलाम दौरे के बाद लंबे समय से रुकी हुई भाजपा जिला कार्यकारिणी के नामों की घोषणा भी हो सकती है। इसमें सिंधिया समर्थकों को भी जगह मिल सकती है।



Log In Your Account