फरहान अख्तर की 'तूफान' का ट्रेलर 30 जून को होगा रिलीज, अक्षय कुमार के म्यूजिक वीडियो 'फिल्हाल 2' का दूसरा पोस्टर आउट

Posted By: Himmat Jaithwar
6/29/2021

एक्टर फरहान अख्तर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तूफान' का ट्रेलर 30 जून को रिलीज होने वाला है। इस बात की जानकारी फरहान अख्तर ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म के दो नए पोस्टर शेयर कर अपने फैंस को दी है। पहले पोस्टर में फरहान और मृणाल ठाकुर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर के कैप्शन में फरहान ने लिखा, "जिंदगी आपको तब तक नहीं तोड़ सकती जब तक प्यार ने आपको जोड़ रखा है। 30 जून को ट्रेलर आउट हो रहा है।" वहीं दूसरे पोस्टर में फरहान और परेश रावल नजर आ रहे हैं। इससे पहले हाल ही में एक्‍टर और प्रोड्यूसर फरहान अख्‍तर ने अपनी इस फिल्‍म की रिलीज डेट की घोषणा भी की थी। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फरहान अख्‍तर की ये फिल्‍म अमेजन प्राइम वीडियो पर 16 जुलाई को र‍िलीज होने जा रही है। फरहान ने फिल्म में एक स्ट्रीट बॉक्सर का किरदार निभाया है। इस फिल्‍म में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर और परेश रावल अहम क‍िरदार में नजर आएंगे। इन तीनों के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, डॉ. मोहन अगाशे, दर्शन कुमार और विजय राज भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

अक्षय कुमार के म्यूजिक वीडियो 'फिल्हाल 2' का दूसरा पोस्टर आउट
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'फिल्हाल 2' के फर्स्ट लुक को बीते दिनों रिलीज किया था। अब हाल ही में अक्षय कुमार ने गाने से जुड़े दूसरे पोस्टर को रिलीज किया है। इस नए पोस्टर में अक्षय कुमार और नूपुर सेनन रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने गाने का दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "कुछ कहानियां हमेशा हमारे साथ रहती हैं। 'फिलहाल 2 मोहब्बत' का टीजर 30 जून को रिलीज हो रहा है।" बता दें कि, इस म्यूजिक वीडियो से पहले सिंगर ब्री प्राक 'फिल्हाल' लेकर आए थे। इस म्यूजिक वीडियो में भी अक्षय और नूपुर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में फिर नजर आएंगी मोना सिंह
कई टीवी सीरियलों और फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मोना सिंह अब आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। यह दूसरा मौका है, जब मोना सिंह किसी फिल्म में आमिर खान के साथ काम कर रही हैं। इससे पहले वह आमिर के साथ '3 इडियट्स' में नजर आई थीं। मोना सिंह ने खुलकर आमिर की तारीफ की है और बताया है कि आमिर के साथ काम करने का उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा है। मोना ने बताया कि अभी भी फिल्म में उनकी 3-4 दिन की शूटिंग बाकी है, जो जल्द ही पूरी हो जाएगी। उन्होंने कहा, 'यह मेरे लिए बेहद खूबसूरत सफर रहा है। आमिर के साथ काम करना एक 'लेजेंड' और एक 'पर्फेक्शनिस्ट' के साथ काम करने जैसा है। उनसे आप बहुत कुछ सीख सकते हैं। मुझे पता है कि वह सेट्स पर हर चीज के बारे में सब कुछ जानते हैं। मतलब कैमरा ऐंगल क्या है, लाइट कहां होनी चाहिए या डायलॉग्स क्या हैं। मै सोचती थी कि वह अभी लाइट को देख रहे हैं, या शायद उन्हें नहीं पता कि डायलॉग्स क्या है, लेकिन उन्हें सब पता होता है। वह बेहद इंटेलिजेंट हैं और एक बहुत अच्छे ऐक्टर हैं। मैं खुद को बहुत खुशनसीब मानती हूं कि यह आमिर के साथ मेरी दूसरी फिल्म है। ऐसा लोगों के करियर में कम ही होता है। इसलिए मुझे ऐसा महसूस होता कि मैं खास हूं। बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जा सकती है।

सिंगर सोनू निगम बने मॉडल, फैशन डिजाइनर विक्की इदनानी के लिए की मॉडलिंग
लॉकडाउन ने निश्चित रूप से कई लोगों को खुद को फिर से खोजने में मदद की है। खान, कपूर, बच्चन, रोशन, कुमार के फोटो खिंचवाने के बाद लेंसमैन विक्की इदनानी ने अपने साथी और स्टाइलिस्ट अविनाश बामनिया के साथ मिलकर कलेक्शन लॉन्च किया और बॉलीवुड गायक सोनू निगम को इस लेबल के लिए बतौर ब्रांड एंबेसडर चुना है। गायक सोनू निगम के इस लेबल से जुड़ने के बारे में विक्की इदनानी कहते हैं, "पुरुष में से लड़के को अलग करना यानी सोनू निगम है। वे बहुत ही अच्छे दिखने वाले और प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं। वे बहुत ही बेहतर मॉडल हैं। हम इस प्रतिभाशाली कलाकार और सिंगर के बहुत शुक्रगुजार हैं, जिसने हमारे इस छोटे से कलेक्शन को एक बड़ा जज्बा दिया है। जब एक रचनात्मक व्यक्ति कुछ नया करने का फैसला करता है, तो परिणाम देखने लायक होता है। यह मेरे अब तक के सर्वश्रेष्ठ शूट में से एक है, इस तथ्य के बावजूद कि मैं उस दिन में बहुत ही थका हुआ था, लेकिन इनके डिजाइनिंग क्लोथ्स बहुत ही आरामदायक और पहनने योग्य थे।" गायक सोनू निगम कहते हैं, "लेंसमैन विक्की इस लेबल को अपने परिवार की बेटियों को समर्पित करते हैं। उनके जीवन का प्यार, उनकी बहन वीनू दी, जो उनकी पहली शिक्षिका भी थीं, तथा यह उनका पहला कलेक्शन भी है। यह कलेक्शन इंस्टाग्राम पर विक्की इदनानी लेबल पेज पर देखा जा सकता है और दुबई में कुशल भट्ट के एरकान में उपलब्ध होगा।

जाने-माने फोटोग्राफर से निर्माता बने अतुल कसबेकर ने किए लूप लपेटा के पोस्टर शूट
प्रसिद्ध फोटोग्राफर अतुल कसबेकर, जो तनुज गर्ग और सोनी पिक्चर्स के साथ लूप लपेटा के निर्माताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर के 200वें फिल्म प्रचार अभियान को शूट करने का अवसर पा लिया है। दिलचस्प बात यह है कि, तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन अभिनीत उनकी अपनी आगामी फिल्म "लूप लपेटा" के साथ ही यह सयोंग जुड़ कर आया है। फैशन की दुनिया में एक प्रसिद्ध नाम होने के बावजूद, फिल्म के पोस्टर की शूटिंग उनके लिए दूसरी प्रकृति है। अतुल कसबेकर कहते हैं, "कैमरा मेरा पहला प्यार है, प्रोड्यूसर होने के नाते मुझे अनुमति है कि मैं पब्लिसिटी कैंपेन में भी वो विजुअल शेप दूं। मैं 3 दशकों से फिल्मों के अभियानों के लिए की शूटिंग कर रहा हूं और यह फिल्म वास्तव में विशेष है।" "लूप लपेटा" 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। टीजर की घोषणा होते ही उसने काफी चर्चा बटोरी थी और अब लोगों में फिल्म के पोस्टर को देखने की उत्सुकता है, जिसे रविवार को मुंबई के एक फिल्म स्टूडियो में शूट किया गया था। सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित, आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित 'लूप लपेटा' इस साल रिलीज होने वाली है।



Log In Your Account