सुशांत सिंह की बहनों ने घर पर रखी पूजा, फोटोज शेयर कर मीतू ने भाई की याद में लिखा इमोशनल नोट; SSR की फोटो के सामने उदास बैठा दिखा उनका पेट डॉग फज

Posted By: Himmat Jaithwar
6/15/2021

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर फिल्म जगत से लेकर उनके फैंस तक सभी ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजल‍ि दी। इस बीच सुशांत की पहली बरसी पर उनकी बहनों ने घर पर पूजा रखी थी। जिसकी कुछ फोटोज मीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज के साथ ही मीतू ने सुशांत की याद में एक लंबा और इमोशनल नोट भी लिखा है।

कई लोगों ने क्रूरता से तुम्हारा इस्तेमाल किया है
मीतू सिंह ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें सुशांत की फोटो के सामने हवन कुंड और पूजा सामग्री दिखाई दे रही है। वहीं वे अपनी दूसरी बहनों प्रियंका सिंह और नीतू सिंह के साथ हवन करते नजर आ रही हैं। मीतू ने इन फोटोज के कैप्शन में लिखा, "मेरा गौरव, हमारा गौरव, पिछले कुछ दिनों से मेरे दिमाग में गंभीर निराशा छा रही है। पिछले साल की दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने हम सभी को इतना सदमा दिया कि मैं रोजमर्रा की जिंदगी की सामान्यता में वापस आने में फेल हो रही हूं। कई लोगों ने क्रूरता से तुम्हारा इस्तेमाल किया है और उनमें से अधिकांश अभी भी ऐसा कर रहे हैं।"

मीतू सिंह ने आगे लिखा, "प्यार के पीछे लोगों का हेरफेर छिपा है। चिंता के पीछे अपने निजी स्वार्थ छिपे हैं। अगर आपके आस-पास ऐसे लोग होते, जो वास्तव में आपकी परवाह करते तो चीजें अलग होतीं। मैं आपको हर रोज वापस चाहने के लिए प्रार्थना करती हूं। आज बहुत ज्यादा दुख हो रहा है, अगर हमें बाध्य करने वाले कानून नहीं रह जाते, तो मैं तुम्हारे अस्तित्व को अपनी भावनाओं से ढाल लेती। मैंने तुम्हें अपना अस्तित्व दे दिया होता।"

आपका नाम हमेशा हम सभी के दिलों में चमकता रहेगा
मीतू ने लिखा, "जब सभी बाधाओं के बावजूद भी हम अपने लिए जो चाहते थे, वो हासिल कर लेते थे। तब तुम हमेशा कहा करते थे-आप कैसे कुछ भी कर लेती हैं ना, रूबी दी। काश वे शब्द सच होते, क्योंकि मैं आपको वापस चाहती हूं। लेकिन मैं कितनी भी प्रार्थना करूं, काम करूं या बात करूं तुम वापस नहीं आने वाले। तुम्हारे बिना चीजें ठीक नहीं लगती हैं। जो कुछ भी मुझे मिलता है, वह तुम्हारी याद दिलाता है। कभी-कभी मेरा शारीरिक रूप से संयम बनाए रखना असंभव हो जाता है। लेकिन मैं अपनी मां को नीचे नहीं होने दूंगी और उनके लिए और आपकी खातिर मैं बदलाव के उद्देश्य के साथ जीवन जीने की कोशिश करूंगी। जान, मैं आपको केवल इतना बताना चाहती हूं कि आपका नाम हमेशा हम सभी के दिलों में चमकता रहेगा और मैं आपको न्याय दिलाने के लिए सब कुछ करूंगी।"

भाई तुम हमेशा के लिए अमर हो गए हो: प्रियंका सिंह
मीतू के अलावा प्रियंका सिंह ने भी हवन की फोटोज को शेयर कर इमोशनल नोट लिखा है। उन्होंने कहा, "तुम्हारे बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रही है। तुम हमारे साथ इस धरती पर नहीं हो, लेकिन तुम हमारी जिंदगी के हर पल में मौजूद हो। भाई तुम हमेशा के लिए अमर हो गए हो। तुम्हारे बिना मैं इस दुनिया में सर्वाइवर्स गिल्ट से जूझ रही हूं।" इस पोस्ट के अलावा प्रियंका ने सुशांत के पेट डॉग फज की फोटो शेयर कर उसका हाल भी बताया है। फोटो में फज सुशांत की फोटो के सामने उदास बैठा दिखाई दे रहा है।



Log In Your Account