Neena Gupta की ऑटोबायोग्राफी में हुआ हैरतंगेज खुलासा, एक्ट्रेस के पास डिलीवरी के लिए नहीं थे पैसे

Posted By: Himmat Jaithwar
5/29/2021

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता  (Neena Gupta) ने हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' (Sach Kahun To) को रिलीज किया था. इस बायोग्राफी में कुछ ऐसी बातों का खुलासा हुआ, जिसे जानकर लोग दंग रह गए. हाल ही में नीना गुप्ता  (Neena Gupta) की बेटी मसाबा (Masaba Gupta) ने किताब का एक अंश सोशल मीडिया पर शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है. 

आर्थिक तंगी से जूझ रही थीं नीना

नीना गुप्ता  (Neena Gupta Autobiography) की ऑटोबायोग्राफी को लेकर उनके फैंस के अंदर काफी उत्सुकता है. खासतौर पर उनकी बेटी मसाबा काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हाल ही में मसाबा (Masaba Gupta Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर किताब के कुछ हिस्से शेयर किए हैं, जिसमें  नीना की प्रेगनेंसी और उनकी आर्थिक तंगी का खुलासा किया गया है. 

नीना ने किताब में बयां किया दर्द

नीना  (Neena Gupta Book) की इस किताब के अंश में लिखा है, 'मैं उस समय बहुत परेशान रहने लगी थी जब मेरी डिलीवरी डेट पास आ रही थी, क्योंकि मेरे अकाउंट में पैसे बहुत कम थे. मैं नॉर्मल डिलीवरी ही करवा सकती थी क्योंकि इसका खर्च सिर्फ 2,000 रुपये था. मुझे पता था कि अगर मैंने सी-सेक्शन (ऑपरेशन) करवाया तो मैं मुश्किल में पड़ जाऊंगी, क्यों इसका खर्च लगभग 10,000 रुपये था. खुशकिस्मती से, डिलीवरी से कुछ दिन पहले ही मेरे अकाउंट में टैक्स रिम्बर्समेंट के 9,000 रुपये आ गए थे और मेरे बैंक अकाउंट में 12,000 रुपये हो गए थे. अच्छा हुआ यह पैसा आ गया, क्योंकि मेरे डॉक्टर ने कहा था कि मुझे सी-सेक्शन ही करवाना पड़ेगा.' इन पैसों के बाद ही नीना बेटी मसाबा को जन्म दे पाईं. 



Log In Your Account