कोरोना पर सियासत:गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कांग्रेस शासित प्रदेशों से कोरोना फैल रहा; मध्यप्रदेश में महाराष्ट्र के कारण दूसरी लहर आई

Posted By: Himmat Jaithwar
5/11/2021

कांग्रेस शासित प्रदेशों में कोरोना सबसे ज्यादा फैला है। यह महाराष्ट्र, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पंजाब में सबसे ज्यादा है। इसकी भयावहता सबसे ज्यादा कांग्रेस शासित प्रदेशों में है। इन्हीं प्रदेशों से दूसरे राज्यों में यह फैली है। हम इसके लिए किसी को दोष नहीं देते, क्योंकि यह वैश्विक महामारी है, लेकिन जिस तरह से मध्यप्रदेश सरकार पर सवाल उठाते हो। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हो। अपने वीडियो बनाकर जारी करते हो। इसके बारे में अंर्तमुखी होकर सोचो, तो अच्छा रहेगा। यह आरोप गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार सुबह वीडियो जारी करके लगाए।

कमलनाथ का पोस्ट

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर लगाकर कोरोना को लेकर मध्यप्रदेश सरकार खासकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साथ रहे हैं। उन्होंने कोरोना को लेकर कई पत्र भी शिवराज के नाम लिखे हैं। जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया। इसके अलावा अधिकांश कांग्रेस नेता लगातार सरकार को कोरोना महामारी की रोकथाम करने में नाकाम बता रही है।



Log In Your Account