रूपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' की गिरी टीआरपी, 'गुम है किसी के प्यार में' बना नंबर वन शो

Posted By: Himmat Jaithwar
5/8/2021

टेलीविजन शोज के बीच इन दिनों टीआरपी के लिए जबरदस्त टक्कर देखने मिल रही है। जहां पिछले कई हफ्तों से रुपाली गांगुली का शो अनुपमा टीआरपी लिस्ट में नंबर वन शो बना हुआ था वहीं अब इसे गुम है किसी के प्यार ने शो द्वारा पीछे कर दिया गया है। हाल ही में BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) द्वारा इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी कर दी गई है जिसमें बड़े बदलाव नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं कैसी है इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट-

गुम है किसी के प्यार में

इंप्रेशन- 11986

कास्ट- नील भट्ट, आयशा सिंह, ऐश्वर्या शर्मा, दीपिका सिंह।

चैनल- स्टार प्लस

कई हफ्तों से दूसरे स्थान पर रहने के बाद अब ये शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन शो बन चुका है। गुम है किसी के प्यार में' आईपीएस अधिकारी विराट चौहान की कहानी है जो अपने प्यार और कर्तव्य के बीच फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट (नील भट्ट) को पाखी उर्फ पत्रलेखा (ऐश्वर्या शर्मा) से प्यार है, लेकिन कुछ परिस्थितियों के कारण एक शहीद की बेटी सई (आयशा सिंह) से शादी करनी पड़ती है। शो के मौजूदा प्लॉट में दिखाया जा रहा है कि पाखी, सईं और विराट के बीच दूरियां लाने की कोशिश में हैं।

इमली

इंप्रेशन- 11386

क्रिएटिव डायरेक्टर- मुस्कान बजाज

कास्ट- सुंबुल तौकीर, मयूरी देशमुख, गश्मीर महाजनी, आस्था अग्रवाल, चंद्रेश सिंह।

चैनल- स्टार प्लस

शो की कहानी इमली नाम की एक गांव की लड़की पर आधारित है, जिसे गांव वालों की एक गलतफहमी के चलते शहरी रिपोर्टर आदित्य से जबरदस्ती शादी करनी पड़ती है। शादी के बाद शहर पहुंचकर इमली को पता चलता है कि आदित्य पहले से ही शादीशुदा है। फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि इमली, आदित्य और उनकी पत्नी के रास्ते से हटने के लिए अगल जाकर रह रही हैं। आदित्य भी अब धीरे-धीरे इमली को पसंद करने लगे हैं हालांकि अपनी पत्नी के चलते मजबूरी में इमली से दूर रह रहे हैं।

अनुपमा

इंप्रेशन- 10944

डायरेक्टर- राजन शाही

कास्ट- रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालशा शर्मा, निधी शाह, पारस कलनावत, तस्नीम शेख।

चैनल- स्टार प्लस​​​​​

स्टार प्लस का शो अनुपमा एक ऐसी महिला पर आधारित है जिसके पति का एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर है। फिलहाल शो के मौजूदा प्लॉट में दिखाया गया है दोनों तलाक लेने वाले हैं लेकिन इसी बीच अनुपमा को ट्यूमर डिटेक्ट हुआ है जिससे उनके पति वनराज शॉक में हैं। पूरा परिवार इन दिनों अनुपमा को खुश करने की कोशिश में लगा हुआ है। जल्द ही दर्शकों को देखने मिलेगा कि वनराज अनुपमा को तलाक देने से इनकार करते हुए गर्लफ्रेंड काव्या को छोड़ने की धमकी देते हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

इंप्रेशन- 9672

कास्ट- शिवांगी जोशी, मोहसिन खान

चैनल- स्टार प्लस

स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में फिल्मी कहानी देखने मिल रही है। कार्तिक की पत्नी नायरा की हमशक्ल सीरत धीरे-धीरे उनके करीब आ ही रही थी कि इसी बीच शो में उनके पहले प्रेमी रणबीर (करण कुंद्रा) की एंट्री हो गई है। इस बात को जानकर अब कार्तिक ने दोनों को मिलाने की ठान ली है। जब कार्तिक ने दोनों को मिलाया तो सीरत को पता चला कि वो रणवीर से एक गलतफहमी के चलते अलग हुई थीं। सच्चाई जानकर सीरत, रणवीर को माफ कर देती है। अब कार्तिक इस परेशानी में हैं कि आखिर वो अपने बेटे कैरव को ये सब कैसे समझाएंगे।

कुंडली भाग्य

इंप्रेशन- 9016

प्रोग्राम क्रिएटर- एकता कपूर

कास्ट- श्रद्धा आर्या, धीरज धूपर, अंजुम फाकी, मानित जौरा

चैनल- जी टीवी

कुंडली भाग्य शो में इन दिनों हाई वॉल्टेज ड्रामा देखने मिल रहा है। शो में दिखाया जा रहा है कि अक्षय के खून के इल्जाम में प्रीता को जेल हो गई है। प्रीता के केस की सुनवाई कोर्ट में शुरू हो गई है जिससे उन्हें लंबे समय बाद करण से मिलने का मौका मिला है। करण ने प्रीता से वादा किया है कि वो जल्द से जल्द उन्हें जेल से बाहर लेकर आएंगे।



Log In Your Account