पूर्व गृहमंत्री ने कलेक्टर को कहा भाजपा का एजेंट

Posted By: Himmat Jaithwar
4/19/2021

बड़वानी। कोरोना काल मे पहली बार नजर आए पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन ने कलेक्टर को कहा भाजपा का एजेंट, कहा आज तक न जिले के 3 कांग्रेस विधायक न ही किसी कांग्रेस के नेता को बुलाया किसी बैठक में, बाला ने कहा न बुलाओ लेकिन कोरोना को कंट्रोल तो करो, आज प्रदेश और देश दोनों ही सरकार कोरोना के मामले में फेल है, सिस्टम पूरी तरह फैल है, सरकार मौत के आकंड़े छुपा रही है लेकिन शमशान हकीकत की गवाही दे रहे है

बड़वानी- कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आज पहली बार पूर्व गृह मन्त्री बाला बच्चन राजपुर में नजर आए जहा उन्होंने आज जनपद पंचायत सभागृह में स्वास्थ्य विभाग के आला अफसरों के साथ बातचीत कर उन्होंने स्पष्ठ कर दिया के विधानसभा में कहा क्या चाहिए, स्टीमेट बनाकर दें।निधि से जो भी आवश्यकता है उसे पूरा किया जाएगा। 

बच्चन ने साथ ही मीडिया से बातचीत में कलेक्टर बड़वानी शिवराजसिंह वर्मा पर भाजपा का एजेंट होने का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि जब से कलेक्टर वर्मा जिले में आये है आज तक किसी कांग्रेस के विधायक या नेता को किसी बैठक या मीटिंग में नही बुलाया गया।

बाला बच्चन ने सरकार को फेल करार देते हुवे आरोप लगाया के कोरोना के कारण आज आमजन खौंफ में है।  प्रशासन के पास न ऑक्सीजन है न इंजेक्शन, ना ही डॉक्टर है न मेडिसन फिर भी सरकार बड़े बड़े दावे कर रही है और मौत के आंकड़े छुपा रही है।  हालांकि शमशान इस बात की गवाही दे रहे है कि जिले या प्रदेश में कितनी मौत हो रही है।  उन्होंने पशु पालन मंत्री के बयान को भी बेहूदा करार देते हुवे इसे सत्ता के नशे में चूर होने के साथ ही गुरुर करार दिया है। बच्चन ने कहा कि आज देश और प्रदेश दोनों सरकारें फेल हो चुकी है। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार का भाजपा द्वारा स्तीफा मांगने पर भी कटाक्ष किया कि भाजपा के लोग महाराष्ट्र को देख रहे है लेकिन गुजरात की क्या हालत है वँहा ध्यान नही देते। गुजरात सरकार से स्तीफा नही मांगते। बाला ने प्रदेश सरकार को दो टूक कहा के प्रदेश में लोगों के मन से कोरोना का भय दूर करो। मेडिसिन बुलाओ। ऑक्सीजन की व्यवस्था करो और जनता के मन से डर को दूर करो।



Log In Your Account